Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार के मोतिहारी में दिल्‍ली जैसी वारदात: जिला प्रशासन लिखी स्कार्पियो ने बाइक सवार को चार मीटर तक घसीटा, घायल की हालत गंभीर

नए साल के पहले दिन यानी कि सोमवार को बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नरकटियागंज पोखरा चौक के पास एक बड़ा हादसा हो गया। इस दिन दोपहर करीब 12 बजे जिला प्रशासन लिखी स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। स्कार्पियो बाइक सवार को घसीटते करीब चार मीटर तक ले गई। फिलहाल घायल की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 02 Jan 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
बिहार में मोतिहारी जिला प्रशासन लिखी स्कार्पियो ने बाइक सवार को चार मीटर तक घसीटा।

जासं, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नरकटियागंज पोखरा चौक के समीप सोमवार की दोपहर 12 बजे मोतिहारी जिला प्रशासन लिखी स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने घायल शिकारपुर थाना के धूमनगर मटियरिया गांव निवासी मंटू तिवारी (30) को अनुमंडल अस्पताल से मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया।

कंझावला मर्डर केस

इसी तरह की एक घटना बीते साल दिल्‍ली के कंझावला से सामने आई थी, जिसमें दिल्ली के सुल्तानपुरी में 20 वर्षीय युवती को कार से 11 किलोमीटर तक घसीटा गया था। इसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी।  

बाइक सवार को घसीटते हुए ले गई स्‍कॉर्पियो

बताया जाता है कि मंटू तिवारी सामान लेने के लिए बाजार आया था। सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो के आगे उसने जैसे ही बाइक खड़ी करनी चाही, उसी समय स्कार्पियो ने गति पकड़ ली।

स्कार्पियो बाइक सवार को घसीटते करीब चार मीटर तक ले गई। आसपास के लोग दौड़कर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस स्कार्पियो एवं क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने ले गई।

घायल की हालत है गंभीर

चिकित्सा पदाधिकारी डा. संजीव कुमार ने बताया कि घायल की हालत चिंताजनक है। उसके सिर में गहरी चोट है। उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल काॅलेज बेतिया रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि स्कार्पियो से मोतिहारी जिला प्रशासन का बोर्ड मिला है।

दो पकड़े गए

मोतिहारी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत लैब टेक्नीशियन व स्कार्पियो चालक मोहम्मद हनीफ को पकड़ा गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि गाड़ी में चार लोग सवार थे। दो भाग गए। वे मोतिहारी से पिकनिक मनाने के लिए भिखनाठोरी जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: Delhi Kanjhawala Death Case: एक्सीडेंट के वक्त युवती के साथ स्कूटी पर थी एक और लड़की, घटना के बाद मौके से भागी

यह भी पढ़ें: बड़ा रेल हादसा टला: टूटी हुई पटरी से हाई स्‍पीड में गुजरी फरक्‍का एक्‍सप्रेस, अजीब आवाज ने खींचा स्‍टेशन मास्‍टर का ध्‍यान; फिर...

यह भी पढ़ें: Bhagalpur: भागलपुर को नए साल में चार अस्पतालों का तोहफा, अब एक ही छत के नीचे होगा कई बीमारियों का इलाज; 16 जिलों के लोगों को फायदा