Move to Jagran APP

Tejashvi Yadav: 'जब तक मोदी जी को बेड रेस्ट नहीं दिलाएंगे...', प्रधानमंत्री पर तेजस्वी यादव ने बोल दी बड़ी बात

पूर्व उप सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के मैनाटांड़ रामपुरवा हाईस्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर बड़ी बात कह दी। उन्होंने पीएम मोदी के बेड रेस्ट वाले बयान पर कहा कि वह जब तक प्रधानमंत्री को बेड रेस्ट नहीं करा देते तब तक वह भी बेड रेस्ट नहीं करेंग। इस सभा में मुकेश सहनी भी मौजूद रहे।

By Prabhat Mishra Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 21 May 2024 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 05:02 PM (IST)
सभा को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। पूर्व उप सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है। चिकित्सक ने तीन सप्ताह बेड रेस्ट के लिए कहा था, लेकिन बिहार के गरीबों का दर्द खत्म करने का वक्त आया है।

सो, मेरा दर्द आप सब (जनता) के दर्द से कम है। भाजपा वालों ने जो दर्द दिया है, उसका बदला आगामी 25 मई को लेना है। मैंने तय कर लिया है कि जब तक मोदी जी को बेड रेस्ट में नहीं भेज देता हूं, स्वयं बेड रेस्ट नहीं करूंगा।

यहां की जनसभा संबोधित

वे मंगलवार वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के मैनाटांड़ रामपुरवा हाईस्कूल के प्रांगण में आईएनडीआईए प्रत्याशी दीपक यादव के पक्ष में रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चाचा (नीतीश कुमार) को भाजपा वालों ने हाईजैक कर लिया। मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं है। मैं उनका सम्मान करता हूं और आजीवन करता रहूंगा।

भाजपा पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि पहले 80 रुपये लीटर पेट्रोल और डीजल था, तो भाजपा उसे डायन बताती थी, लेकिन अब 100 के पार डीजल और पेट्रोल बिक रही हैं। गरीबी, महंगाई और नौकरी देने के नाम पर प्रधानमंत्री सत्ता में आए, मगर कुछ नहीं दिया। विशेष राज्य का दर्जा देने के नाम पर बिहार को ठगने का काम किया।

तेजस्वी ने कहा कि चारों तरफ पढ़ाई, दवाई, सिंचाई की समस्या है। लोगों से पूछा की क्या कारखाना खुले ? किसानों की आय दुगनी हुई ? आगे कहा कि 10 साल से मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। चंपारण गांधी की कर्मभूमि है।उन्होंने कहा कि चीनी मिल चालू कर यहां चाय पीएंगे। मगर बंद चीनी मिलें नहीं चली।

हर साल एक करोड़ नौकरी देने की कही बात

तेजस्वी ने कहा कि हम और राहुल गांधी जी ने तय किया है कि हमारी सरकार बनती है, तो हर साल एक करोड़ नौकरी देंगे। गठबंधन की सरकार बनेगी तो गरीब परिवार की महिला को सलाना एक लाख रुपये उनके खाते में भेजा जाएगा।

रसोई गैस सिलेंडर का दाम पांच सौ रुपये और प्रत्येक उपभोक्ता को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। हम गरीबों को 10 किलो अनाज मुफ्त देंगे।

मुकेश सहनी ने भी किया संबोधित

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी सरकार में संविधान खतरे में है। नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सरकार झूठी वादा करने वाली है।

किसानों से वादा किया कि आपकी आमदनी दुगुनी करेंगे, गरीबों का पक्का मकान बनाएंगे, युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी देंगे। लेकिन कहीं कुछ नहीं हुआ। ये सरकार नहीं चाहती कि गरीब, किसान का बेटा आगे बढें।

सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी ने की, जबकि संचालन राजद के जिला प्रधान महासचिव अमर यादव ने किया। मौके पर प्रदेश प्रभारी संजय यादव, एमएलसी ई सौरभ कुमार, लोक सभा प्रभारी इफ्तेखार अहमद आदि ने संबोधित किया।

ये भी पढ़ें-

PM Modi : 'कोई आंखों में आंसू...', मोतिहारी में अचानक भावुक हुए पीएम मोदी; तेजस्वी यादव को भी दे दिया बड़ा संदेश

Bihar Politics : 'केजरीवाल और हेमंत को जेल भेजकर नीतीश को...', इस कद्दावर नेता ने अचानक क्या कह दिया? सियासी हलचल तेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.