Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav ने लिया चंपारण के चावल का स्वाद, लंच में लुत्फ उठाकर खाया मटन और चिकन

जन विश्वास यात्रा के तहत बुधवार को मोतिहारी में आम सभा के बाद बेतिया होते हुए लौरिया पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का रास्ते में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। अपने नेता का एक झलक पाने के लिए लोग घंटो सड़क किनारे हाथ में फूल माला व झंडा लेकर खड़े रहे। दोपहर करीब 210 बजे राजद नेता तेजस्वी यादव का काफिला नानोसती चौक पर पहुंचा।

By Manoj Mishra Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 21 Feb 2024 07:17 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने लिया चंपारण के चावल का स्वाद (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, मनुआपुल (पश्चिम चंपारण)। लौरिया के साहू जैन उच्च विद्यालय के प्रांगण में सभा समाप्त होने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव 4:05 बजे मनुआपुल पहुंचे। यहां एक मैरिज गार्डन में उनके भोजन का प्रबंध किया गया था। भोजन में चावल, दाल, सब्जी, मटन, चिकन आदि की व्यवस्था की गई थी। करीब 23 मिनट तक वे राजद नेताओं के साथ यहां रुके।

उन्होंने चंपारण के चावल, दाल, सब्जी आदि का स्वाद लिया और भोजन की प्रशंसा की। इस दौरान एमएलसी सौरभ कुमार, इंद्रजीत यादव, रण कौशल प्रताप सिंह ,वार्ड पार्षद जुबेर आलम, जिला परिषद प्रतिनिधि नसीम अहमद, मुकुल राय, विनय राय आदि मौजूद रहे।

भोजन करने के उपरांत तेजस्वी यादव का काफिला नौतन के रास्ते गोपालगंज के लिए निकल गया। किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इंद्रजीत यादव उनको छोड़ने गोपालगंज सीमा तक गए। रास्ते में नौतन मच्छरगांवा चौक पर लोगों ने तेजस्वी यादव का स्वागत किया।

रास्ते में जगह-जगह हुआ तेजस्वी यादव का स्वागत

जन विश्वास यात्रा के तहत बुधवार को मोतिहारी में आम सभा के बाद बेतिया होते हुए लौरिया पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का रास्ते में जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। अपने नेता का एक झलक पाने के लिए लोग घंटो सड़क किनारे हाथ में फूल माला व झंडा लेकर खड़े रहे। दोपहर करीब 2:10 बजे राजद नेता तेजस्वी यादव का काफिला नानोसती चौक पर पहुंचा।

यहां किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इंद्रजीत यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में राजद समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे। हालांकि कार्यक्रम में विलंब होने के कारण तेजस्वी यादव का काफिला नहीं रुका, लेकिन वाहनों की गति काफी धीमी हो गई। वे लोगों का अभिवादन करते हुए आगे निकल गए। इस दौरान लोगों ने उनके वाहन पर फूल बरसाए।

तेजस्वी यादव के अंगरक्षकों ने सुरक्षा के लिहाज लोगों के हाथ से फूल माला लेकर गाड़ियों में रख लिया। इसके बाद तेजस्वी यादव का काफिला मनुआपुल पहुंचा। यहां उनके स्वागत के लिए सैकड़ों समर्थकों के साथ एमएलसी सौरव कुमार मौजूद थे। पूर्व उपमुख्यमंत्री का काफिला यहां करीब एक मिनट रुका। इस दौरान लोगों ने नारे लगाते हुए उनका स्वागत किया।

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने NDA के सामने रख दी अपनी डिमांड, इतनी सीटों पर चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : 'अगर विधानसभा भंग हुई तो...', Tejashwi Yadav ने नीतीश कुमार को दे डाली खुली चुनौती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें