Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जा हो चाचा, बिहार से 1200 करोड़ रुपये नेपाल और यूपी जा रहा...', वायरल वीडियो को देखते ही एक्शन में पुलिस, तीन गिरफ्तार

Bihar Viral Video बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो योगापट्टी थाना क्षेत्र का है। इसमें एक गन्ने के खेत में तीन लोग शराब और मुर्गा पार्टी कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शराबबंदी और चुनावों को लेकर वीडियो में चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं।

By Rajan Kumar Mishra Edited By: Yogesh Sahu Updated: Thu, 05 Sep 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: योगापट्टी थाना की पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, योगापट्टी। Bihar News: योगापट्टी थाना क्षेत्र के बगही गांव के समीप गन्ने के खेत में मुर्गे के कबाब के साथ शराब पार्टी करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बगहीं गांव निवासी सुरेश कुशवाहा, रामटहल महतो और पटेरवा गांव निवासी ललन मुखिया को पूछताछ के बाद गुरुवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए भेज दिया गया।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सुनील सक्सेना ने बताया कि पुलिस ने प्रसारित वीडियो के आधार पर गन्ने की खेत में शराब पार्टी करने वाले तीनों को बुधवार की देर शाम उनके घर से गिरफ्तार किया गया।

इन्हें शराब उपलब्ध कराने वाले धंधेबाजों की पहचान की जा रही रही है। दरअसल, यह वीडियो बीते तीन सितंबर का है। तीनों मच्छगांवा में कुश्ती प्रतियोगिता देखने के लिए गए थे। वहां से लौटने के दौरान रास्ते में शराब पार्टी की।

शराब पार्टी का वीडियो बना दोस्तों को भेजा

जानकारी के अनुसार, आरोप है कि आरोपियों ने गन्ने के खेत में शराब पार्टी की और उसका वीडियो बनाकर दोस्तों को भेज दिया। वीडियो में तीनों आपस में शराबबंदी पर चर्चा कर रहे हैं।

बिहार सरकार को शराबबंदी के लिए दोषी करार देते हैं और मजबूरी में गन्ने के खेत में शराब पीने की बात कह रहे हैं। कह रहे हैं कि जा हो चाचा, अपना बिहार से 1200 करोड़ रुपये नेपाल और यूपी जा रहा है।

यह बिहार में रहता तो कितनी तरक्की होती? अब भी आदत सुधार लीजिए। इस बार तो मोदी के नाम पर जिता दिए हैं। 2025 में हालत बहुत खराब होगा। 30 रुपये के शराब का 100 रुपये देकर पी रहे हैं। वह भी गन्ने के खेत में चोरी से पी रहे हैं।

दो मिनट 28 सेकंड के वीडियो पर बिहार सरकार पर कटाक्ष किया गया है। वीडियो में तीनों यह कहते हुए सुनाई देते हैं कि सरकार के डर से गन्ने के खेत में छिपकर पी रहे हैं। आरोपी शराब पार्टी में बयानबाजी करते और धार्मिक नारा भी लगाते हुए सुनाई देते हैं।

गन्ने के खेत में शराब पार्टी करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे शराब के धंधेबाज के बारे में पूछताछ की जा रही है। तस्कर पर भी कार्रवाई होगी। - सुनील सक्सेना, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष, योगापट्टी

यह भी पढ़ें

Bihar Police News: 34 साल पहले हवलदार ने सब्जी वाली से 20 रुपये ली थी रिश्वत, अब होगी गिरफ्तारी

Bhagalpur News: मुजफ्फरपुर की महिला को किया डिजिटल अरेस्ट, फिर खाते में डलवाए 25 लाख; पति के नाम पर कर दिया खेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर