Move to Jagran APP

Bihar: किशोरी की नहाते हुए फोटो खींची, धमकी देकर तीन युवकों ने किया दुष्‍कर्म; गर्भपात के बाद फिर नोचा जिस्‍म

Bihar Crime News पुलिस जिला बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने 16 वर्षीय किशोरी की नहाने के दौरान पहले नग्न तस्वीर खींची और फिर उसे प्रसारित करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। नौ महीना पहले दुष्कर्म की घटना के बाद वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। पुलिस ने 26 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Tufani ChaudharyEdited By: Prateek JainPublished: Fri, 29 Sep 2023 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2023 05:27 PM (IST)
किशोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

संवाद सहयोगी, बगहा (पश्‍चिमी चंपारण): पुलिस जिले के धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने 16 वर्षीय किशोरी की नहाने के दौरान पहले नग्न तस्वीर खींची और फिर उसे प्रसारित करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

नौ महीना पहले दुष्कर्म की घटना के बाद वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। एक बार फिर 23 सितंबर को फोटो डिलीट करने की बात कह तीनों युवक सरेह में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद 26 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

साइबर थाने में किशोरी ने दिया आवेदन

साइबर थाने में 24 सितंबर को आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच की।  मामला सही मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

आवेदन में बताया गया है कि किशोरी के गांव के मुकेश कुशवाहा, श्रीराम कुशवाहा तथा पिपरासी थाने के मंझरिया निवासी किस्मत कुशवाहा ने नौ महीना पहले किशोरी के स्नान करने के क्रम में नग्न तस्वीर मोबाइल में कैद कर ली थी।

किशोरी को बदनाम करने की दी धमकी

बाद में तीनों ने किशोरी को नग्‍न तस्‍वीर दिखाकर धमकी दी कि अगर उसने संबंध नहीं बनाए तो वे इन्‍हें इंटरनेट पर प्रसारित कर देंगे, जिससे उसके पूरे परिवार के साथ उसकी भी इज्जत चली जाएगी और कोई शादी भी नहीं करेगा।

महिलाओं ने भी नहीं समझा किशोरी का दर्द

धमकी से डरी किशोरी उनकी बातों में आ गई और तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। किशोरी ने इसकी जानकारी युवकों को दी, जिसके बाद युवकों ने गांव की अनिता देवी और परमेत्री देवी के माध्‍यम से किशोरी को घर बुलवाया और उसे गर्भनिरोधक दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया।

किशोरी को अकेला पाकर आरोपी फिर पहुंचे घर

इधर, 23 सितंबर को जब किशोरी के स्वजन किसी काम से घर से बाहर चले गए तो श्रीराम कुशवाहा व मुकेश कुशवाहा उसके घर पहुंचे और कहा कि उसकी सभी फोटो किस्मत कुशवाहा के मोबाइल में है। अभी सरेह में चलो, जहां तुम्हारे सामने सभी नग्न तस्वीर डिलीट कर दी जाएगी।

किशोरी की नग्‍न तस्‍वीर की प्रसारित

किशोरी फिर से उनकी बातों पर विश्वास कर सरेह में गई तो तीनों युवकों ने उसके साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया और उसी समय उसकी और नग्न फोटो खींचकर किस्मत कुशवाहा के मोबाइल से प्रसारित कर दी।  दूसरे दिन किशोरी के स्वजन घर पहुंचे तो उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई। 

साइबर थाने के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के आवेदन पर तीन युवकों व दो महिलाओं पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur Crime: पत्नी और बहनोई के बीच चल रहा था लव अफेयर, विरोध करने पर पति की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें- Bihar: गरीबरथ एक्सप्रेस में छात्रा से रातभर छेड़खानी करता रहा सफाईकर्मी, आरोपी की हरकतें जानकर खौल उठेगा खून


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.