Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: बेतिया में रफ्तार के कहर ने ली दो की जान, क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर; दूसरे हादसे में राहगीर को रौंदा

Betiah Road Accident पश्चिम चंपारण में बाइक से बेतिया लौट एक शख्स को क्रेन ने टक्कर मार दिया। हादसे में घायल व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर कुमारबाग ओपी पुलिस क्रेन जब्त कर ली है। वहीं दूसरे हादसे में एक आम के बगीचे में रखवाली करने जा रहे शख्स की मौत हो गई। जिसमें उसकी जान चली गई। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक को हिरासत में ले लिया।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiUpdated: Thu, 22 Jun 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
two died in Betiah-बेतिया में रफ्तार के कहर ने ली दो की जान

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिम चंपारण)। बिहार में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम बेतिया-चनपटिया पथ पर कुमारबाग स्टील प्लांट के समीप क्रेन की ठोकर लगने से बाइक सवार चनपटिया अंचल के नाजिर नगर के आईटीआई कॉलोनी निवासी लालबाबू महतो (48) गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस और आसपास के लोगों के सहयोग से इलाज के लिए घायल को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

चनपटिया अंचल कार्यालय के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी रेयाज अहमद ने बताया कि बुधवार की शाम कार्यालय कार्य करने के बाद नाजिर के साथ वे बाइक से बेतिया लौट रहे थे। इस बीच कुमारबाग स्टील प्लांट के समीप पीछे से क्रेन ने बाइक में टक्कर मार दिया। उन्हें अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर, कुमारबाग ओपी पुलिस क्रेन जब्त कर ली है।

पैदल जा रहे शख्स को बाइक ने मारी टक्कर

वहीं, गोपालपुर थाना क्षेत्र के शिवाघाट टेंगरिया गांव निवासी सुख राय साह की मौत सड़क हादसे में हो गई है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सुखराय साह खाना खाने के बाद गांव के बगल स्थित आम के बगीचा की रखवाली के लिए पैदल जा रहे थे। इस बीच टेंगरिया मार्ग में बाइक की टक्कर लगने से उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बाइक चालक को हिरासत में ले लिया। अस्पताल ओपी प्रभारी श्याम किशोर यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतकों के परिजनों का बयान दर्ज किया जा रहा है। कार्रवाई के लिए दर्ज बयान संबंधित थाना में भेजा जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर