Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: मातम में तब्दील हुआ होली का जश्न, दो दोस्त की नहर में डूबने से मौत; जानें कैसे हुआ हादसा

होली के रंग में सराबोर होने के बाद दो जिगरी दोस्त त्रिवेणी नहर में नहाने के लिए पहुंचे और वहां दोनों पैर फिसलने के कारण नहर के बीच धारा में चले गए और दोनों की डूबने से मौत हो गई। दोनों शवों को स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से नहर से बाहर निकाला गया। यह घटना नगर थाना के आईपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की बताई गई है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 25 Mar 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
दो दोस्त की नहर में डूबने से हुई मौत

जागरण संवाददाता, बगहा। हर्षोल्लास का त्योहार उस समय मातम में बदल गया जब होली के रंग में सराबोर होने के बाद दो जिगरी दोस्त त्रिवेणी नहर में नहाने पहुंच गए। पैर फिसलने से दोनों नहर के बीच धारा में चल गए और डूबने से मौत हो गई।

स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला गया। घटना नगर थाना के आइपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित त्रिवेणी नहर की है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है की होली खेलकर ओमप्रकाश प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज निवासी बगहा स्टेशन चौक स्थित स्टेट बैंक चौराहा 28 वर्षीय शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद निवासी वार्ड 22 त्रिवेणी नहर में नहाने गए।

इसी दौरान दोनों का पैर अचानक फिसल गया और वे गहरे पानी में डूबते चले गए। स्थानीय लोगों ने तत्काल छानबीन कर उन्हें नहर से बाहर निकाला और अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि कर दी।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. के बी. एन. सिंह ने बताया कि अस्पताल में दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया। चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढे़ं-

होली में भूलकर भी ना करें ये गलती, आ गई प्रशासन की नई गाइडलाइन; पढ़ें डिटेल

Holi Special Train: पटना-सहरसा से डायरेक्ट दिल्ली की जनरल डिब्बे वाली ट्रेनें, एक क्लिक में मिलेगी सारी जानकारी