Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nepal Plane Crash में पश्चिम चंपारण के दंपती और बेटे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नेपाल के काठमांडू स्थित त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को टेक-ऑफ के समय हुए विमान हादसे में जिन 18 लोगों की मौत हुई है उनमें नगर के नेपाली टोला निवासी स्व लोकराज शर्मा के 33 वर्षीय पुत्र मनुराज शर्मा उनकी पत्नी प्रिजा काठीवाला (शर्मा) एवं चार वर्षीय पुत्र अधिराज शर्मा की शामिल हैं। मनुराज शर्मा बीते 10 सालों से काठमांडू में ही अपनी मां के साथ रह रहे थे।

By Gaurav Verma Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 25 Jul 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
नेपाल विमान हादसे में पश्चिम चंपारण के दंपती और बेटे की मौत (फोटो- ANI)

संवाद सूत्र, रामनगर (पश्चिम चंपारण)। Nepal Plane Crash नेपाल के काठमांडू स्थित त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को विमान हादसे में जिन 18 लोगों की मौत हुई है, उनमें रामनगर के नेपाली टोला निवासी 33 वर्षीय मनुराज शर्मा, उनकी पत्नी प्रिजा काठीवाला शर्मा एवं चार वर्षीय पुत्र अधिराज शर्मा भी शामिल हैं।

मनुराज बीते 10 वर्षों से काठमांडू में ही अपनी मां के साथ रह रहे थे। विशराज शर्मा ने बताया कि उनका भतीजा मनुराज काठमांडू में शौर्य एयरलाइंस में टेक्नीशियन था। वह उसके मकान के बगल में ही रहते हैं। कुछ दिन पहले ही वह रामनगर आया था।

उड़ान भरने के कुछ देर बाद विमान में लगी आग

बुधवार को मनुराज पत्नी व बेटे के साथ एयरलाइंस के विमान से अपने इंजीनियर एवं तकनीकी कार्य से जुड़े लोगों के साथ पोखरा के लिए निकला। उड़ान भरने के कुछ देर बाद विमान में आग लग गई। इससे विमान क्रैश हो गया।

नेपाली टोला स्थित मनुराज का घर। फोटो- जागरण

चाचा ने बताया कि दुखद समाचार मिलते ही सपरिवार काठमांडू के लिए प्रस्थान कर रहे हैं।

बता दें कि नेपाली टोला निवासी लोकराज शर्मा की मौत के बाद उनका बड़ा पुत्र मनीष राज शर्मा दिल्ली में सपरिवार रहने लगा। छोटा बेटा मनुराज अपनी माता और परिवार के साथ काठमांडू में ही रहता था। नेपाली टोला के उसके मकान पर ताला बंद रहता है।

ये भी पढ़ें- Nepal Plane Crash: हादसे में 18 की मौत, उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने जताया दुख

ये भी पढ़ें- नेपाल विमान हादसे के बाद सुर्खियों में Table-Top Runways, क्या है ये और भारत में कितने रनवे ऐसे हैं?