Move to Jagran APP

उधर कमाने पंजाब गया पति, इधर फाइनेंसकर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, जब गांव वालों ने पकड़ा तो...

पति के पंजाब कमाने जाने के बाद तीन बच्चों की मां को एक फाइसेंस बैंक कर्मी के साथ प्यार हो गया। बीती रात गांववालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद गांववालों ने युवक को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बताया कि अबतक इस मामले को लेकर कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

By Pradeep Kumar Dwivedi Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 15 May 2024 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 05:06 PM (IST)
प्रेमी फाइनेसकर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली विवाहिता। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र , नौतन (पश्चिमी चंपारण)। पति के पंजाब कमाने जाने के बाद तीन बच्चों की मां को समूह लोन के लेन- देन के दौरान एक फाइसेंस बैंक के कर्मी से प्यार हो गया। गांववालों ने बीती रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में महिला के घर में पकड़ लिया।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गांववालों ने युवक को रस्सी से बांधकर बंदी बना लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक जमकर धुनाई भी की।

ग्रामीणों ने बताया कि फाइनेंस कर्मी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज के एक गांव का रहने वाला है। वह मंगलवार की शाम में महिला के घर पहुंचा। रात में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। महिला के पड़ोसियों और अन्य ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की।

ग्रामीणों ने क्या कहा?

ग्रामीणों का कहना है कि महिला की इस करतूत से गांव का माहौल खराब हो रहा है। हालांकि बाद में स्थानीय प्रबुद्ध ग्रामीणों ने मामले को रफादफा करने की पहल की। चूंकि, मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद गांव की बदनामी होगी।

बंधक बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है, लेकिन इस मामले में थाने पर किसी प्रकार का आवेदन नहीं आया है। हालांकि महिला और फाइनेंस कर्मी के बंधक बनाए जाने से संबंधित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उधर, मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि स्थानीय स्तर पर मामले को सुलझाकर दोनों को मुक्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics : हाजीपुर में तेजस्वी हुए एक्टिव तो नीतीश ने भी झोंकी ताकत, चिराग के लिए इस नेता को किया सेट; मची हलचल

Lok sabha Election 2024: 'पांच किलो अनाज नहीं, रोजगार की व्यवस्था करे सरकार', तेजस्वी यादव संग चुनाव प्रचार कर रहे मुकेश सहनी ने और क्या कहा, पढ़ें इंटरव्यू

Bihar Bijli Chori: कटियाबाजों की अब नहीं गलेगी दाल, बिजली विभाग के नए फैसले से मचेगा हड़कंप; प्लान सेट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.