Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Champaran: संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, पुलिस को देख शव छोड़ भागे स्वजन; मचा हड़कंप

पश्चिम चंपारण जिले में संदिग्ध स्थिति में एक युवक की मौत हुई है। हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को देख स्वजन शव छोड़ भाग निकले। बताया जा रहा है कि मृत युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। उसे विषपान किए जाने की आशंका है। अब पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है।

By Rajan Kumar Mishra Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, योगापट्टी। योगापट्टी थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी मैनेजर बैठा के पुत्र भीम कुमार (33 वर्ष) की शनिवार की सुबह में संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। स्वजन आनन- फानन में अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा रहे थे, तभी पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को देख मृतक के स्वजन गांव से एक किमी दक्षिण सरेह में शव छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में भेजा है। युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। इस वजह से संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि मामला विषपान का है।

हालांकि, पुलिस व ग्रामीण मौत का कारण नहीं बता रहे हैं। थानाध्यक्ष कंचन भाष्कर ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गई। शव का अंतिम संस्कार करने के लिए स्वजन जा रहे हैं।

पुलिस को देखकर सरेह में शव छोड़कर फरार हो गए। मृत युवक का ससुराल कुमारबाग है। उसे तीन बच्चे हैं। अब मृतक के घर में महिलाएं भी नहीं हैं। गांव वाले भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चलेगा।

सर्पदंश से महिला की मौत

दरभंगा में सर्पदंश से एक महिला की मौत हो गई। मृतका कमतौल थाना क्षेत्र के सिरहुल्ली गांव निवासी लक्ष्मण प्रसाद की पत्नी लीला देवी (54) बताई जाती है। जो हाट में सब्जी बेचकर जीवनयापन करती थी।

बताया जाता है कि लीला देवी शुक्रवार रात अकेले पुराने खपरैल मकान के कमरे में सो रही थी। इसी दौरान एक विषैले सर्प ने उसे डंस लिया। महिला की चीख सुनकर दौड़े स्वजन उसे लेकर रात में ही डीएमसीएच पहुंच गए।

उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद बेंता थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। मृतका के जेठ वैद्यनाथ प्रसाद ने बताया कि मेरा छोटा भाई भी सब्जी बेचने का कार्य करता है। जबकि उसके दो अविवाहित पुत्र दिल्ली में मजदूरी करते हैं।

यह भी पढ़ें-

सिपाही भर्ती परीक्षा का 5वां चरण कल, इस बार जांच की व्यवस्था होगी अलग

भागलपुर में खेल गांव बनाने जमीन की तलाश शुरू, मिलेंगी 10 शानदार सुविधाएं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर