Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप को पेशी के लिए लाया गया बेतिया, एसपी ऑफिस के बाहर जुटे समर्थक

YouTuber Manish Kashyap तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार लाया गया है। यूट्यूबर मनीष कश्यप इस समय बेतिया में है। बेतिया व्यवहार न्यायालय में उसकी पेशी होगी। यूट्यूबर मनीष कश्यप के बेतिया पहुंचने की पुष्टि एसडीपीओ महताब आलम ने की है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेकर कोर्ट तक सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 07 Aug 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप को पेशी के लिए लाया गया बेतिया, एसपी ऑफिस के बाहर जुटे समर्थक

बेतिया, जागरण डिजिटल डेस्क। यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार लाया गया है। यूट्यूबर मनीष कश्यप बिहार के बेतिया पहुंच चुका है। बेतिया व्यवहार न्यायालय में उसकी पेशी की जाएगी।

मनीष पर मझौलिया में स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक से बदसलूकी और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज है। यूट्यूबर मनीष कश्यप के बेतिया पहुंचने की पुष्टि एसडीपीओ महताब आलम ने की है।

तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद था मनीष

यूट्यूबर मनीष कश्यप तमिलनाडु के मदुरई जेल से बेतिया लाया गया है। यूट्यूबर की बेतिया कोर्ट में बदसलूकी और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में पेशी होनी है।

जब मनीष कश्यप को बिहार लाया गया, तब स्टेशन पर उसके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इसे देखते हुए पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेक कोर्ट तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। पुलिस समर्थकों के बीच से मनीष को लेकर बेतिया पहुंची।

बेतिया न्यायालय में मनीष कश्यप पहुंच चुका है।।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें