Move to Jagran APP

नवरात्रि लेकर आया है बड़ी बचत का मौका: टॉप-सेलिंग सैमसंग TVs पर आकर्षक छूट का लाभ उठाएं

नवरात्रि में सैमसंग TVs पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। टॉप मॉडल्स और फाइनैंसिंग के बेहद आसान विकल्पों के साथ अपने होम एंटरटेनमेंट को अपग्रेड करें। अलग-अलग मॉडल्स की तुलना करने और अपनी ज़रूरतों के लिए सबसे सही मॉडल चुनने के बाद आप या तो ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं या फिर अपने नजदीकी बजाज फिनसर्व पार्टनर स्टोर पर जा सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Mon, 07 Oct 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
सैमसंग के टीवी पर बजाज दे रहा दमदार ऑफर

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। नवरात्रि आते ही हर तरफ खुशी, उमंग और जश्न का माहौल होता है, और यह त्यौहार इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार डिस्काउंट और डील्स को भी साथ लाता है। सैमसंग TVs को अपनी बेमिसाल पिक्चर क्वालिटी, स्मार्ट फीचर्स तथा मनोरंजन के बेहतरीन अनुभव के लिए जाना जाता है, जिसकी मांग इस फेस्टिव सीज़न में सबसे ज़्यादा है। सैमसंग एक ऐसा ब्रांड है जो कॉम्पैक्ट HD-रेडी मॉडल से लेकर बड़े आकार वाले 4K UHD डिस्प्ले तक, TVs की एक बड़ी रेंज उपलब्ध कराता है, साथ ही इस बात का भी ध्यान रखता है कि यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर हो। चाहे आप स्लीक, मॉडर्न डिज़ाइन वाला TV लेना चाहते हों, या फिर आपको इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस की तलाश हो, सैमसंग के पास यह सब मौजूद है। लेकिन खरीदारी करने से पहले, खास तौर पर दूसरे मॉडल्स के साथ तुलना करने से पहले अच्छी तरह रिसर्च करके सारी खूबियों के बारे में जानना बेहद जरूरी है, ताकि आप अपनी ज़रूरतों के अनुरूप सबसे सही मॉडल चुन सकें।

बजाज मॉल पर बेस्ट सैमसंग TV के बारे में रिसर्च कीजिए

अगर अपनी ज़रूरतों के लिए सबसे अच्छा सैमसंग TV चुनने की बात की जाए, तो ऐसे रिसर्च के लिए बजाज मॉल सबसे बेहतर प्लैटफ़ॉर्म है। यहाँ आप अलग-अलग मॉडल्स की खूबियों के बारे में जान सकते हैं, रिव्यू देख सकते हैं और कीमतों की तुलना कर सकते हैं, जिससे आपको सोच-समझकर फैसला लेने में मदद मिलती है। यहाँ आप HD-रेडी मॉडल से लेकर बिल्कुल नए 4K अल्ट्रा HD TVs तक, ढेर सारे स्मार्ट TVs के विकल्पों को ब्राउज़ कर सकते हैं और अपने लिविंग स्पेस के लिए सबसे सही स्मार्ट टीवी चुन सकते हैं।

अलग-अलग मॉडल्स की तुलना करने और अपनी ज़रूरतों के लिए सबसे सही मॉडल चुनने के बाद, आप या तो ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं या फिर अपने नजदीकी बजाज फिनसर्व पार्टनर स्टोर पर जा सकते हैं। इतना ही नहीं, किफायती EMIs और जीरो डाउन पेमेंट ऑफ़र के साथ बजाज फिनसर्व के फाइनेंसिंग विकल्प आपके लिए खरीदारी को और भी आसान बना देते हैं। नवरात्रि के अवसर पर हर ओर माहौल जश्न में डूबा हुआ है, और अपने एंटरटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड करने के साथ-साथ इन रोमांचक डील्स का लाभ उठाने के लिए इससे बेहतर मौका भला और क्या होगा।

टॉप और लेटेस्ट सैमसंग TVs मॉडल्स पर एक नजर

नीचे बजाज मॉल पर उपलब्ध कुछ टॉप सैमसंग TVs की सूची दी गई है। अलग-अलग तरह के फीचर्स और कीमतों वाले ये मॉडल्स हर तरह के लोगों की पसंद के अनुरूप हैं। ये मॉडल्स इस बार नवरात्रि के मौके पर अपने होम एंटरटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड करने के लिए सबसे सही हैं:

सबसे लोकप्रिय सैमसंग TV मॉडल्स के साथ-साथ उनकी कीमतें और EMI के विकल्प इस प्रकार हैं:

अस्वीकरण: यहाँ बताए गए हरेक मॉडल के फीचर्स, उनकी उपलब्धता और कीमतें बदलाव के अधीन हैं और इनमें अंतर हो सकता है। इस बारे में बिल्कुल सटीक और नवीनतम जानकारी के लिए, कृपया ऑफिशल वेबसाइट देखें।

इन सभी मॉडल्स में स्मार्ट TV की खासियतों से लेकर 4K UHD डिस्प्ले तक ढेर सारे फीचर्स मौजूद हैं, जिससे आप मनोरंजन की अपनी ज़रूरतों को ध्यान में रखकर सबसे बेहतर विकल्प चुन सकते हैं।

बजाज फिनसर्व के साथ फाइनेंसिंग के विकल्प

बजाज मॉल आपको सैमसंग TVs के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध कराता है, ताकि आप अपने घर के लिए सबसे सही मॉडल चुन सकें। अपने घर के लिए अपनी पसंद का TV चुनने के बाद, आप अपने नजदीकी बजाज फिनसर्व पार्टनर स्टोर पर जाकर अपनी खरीदारी पूरी कर सकते हैं।बजाज फिनसर्व के फाइनेंसिंग के विकल्पों के साथ, आप अपने बजट को ध्यान में रखकर रकम चुकाने के लिए सबसे बेहतर समय-सीमा चुन सकते हैं, और इस तरह आपके लिए खरीदारी का अनुभव सहज और सुविधाजनक बन जाता है। आप चाहे अपने बेडरूम के लिए एक कॉम्पैक्ट स्मार्ट TV खरीदने वाले हों, या फिर आपको अपने लिविंग रूम के लिए बड़े आकार वाले 4K अल्ट्रा HD मॉडल की ज़रूरत हो, बजाज फिनसर्व आपको बेहतर डील्स के साथ-साथ भुगतान के सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है, और पैसों की चिंता किए बिना आपके लिए प्रीमियम मनोरंजन का आनंद लेना बेहद आसान हो जाता है।

बजाज फिनसर्व के साथ खरीदारी करने के फायदे

सैमसंग TV की खरीदारी करते समय बजाज फिनसर्व आपको कई फायदे प्रदान करता है, और इस तरह आपके बिना किसी परेशानी के खरीदारी का शानदार अनुभव मिलता है। इनमें से कुछ फायदे इस प्रकार हैं:

बेहतर कीमतें: भुगतान को किफायती बनाने वाले बेहद सुविधाजनक फाइनेंसिंग के विकल्पों के साथ-साथ बेहतर कीमतों पर उपलब्ध सैमसंग TVs की पैसा-वसूल खरीदारी का आनंद लीजिए।

आसान EMIs: सुविधाजनक EMI विकल्पों के साथ, अब आपके लिए अपनी मनपसंद सैमसंग TV खरीदना बेहद आसान हो गया है। आप अपने महीने के बजट को ध्यान में रखकर रकम चुकाने की समय-सीमा चुन सकते हैं, और इस तरह आप पैसों की चिंता किए बिना अपने नए टीवी पर भरपूर मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

जीरो डाउन पेमेंट: आप सैमसंग TV के चुनिंदा मॉडल पर ज़ीरो डाउन पेमेंट की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, और पहले किसी रकम का भुगतान किए बिना अपना नया TV घर ला सकते हैं।

विकल्प और सहज उपलब्धता: देश के अलग-अलग शहरों में मौजूद बजाज फिनसर्व के पार्टनर स्टोर्स पर सैमसंग TVs के ढेर सारे विकल्प उपलब्ध हैं, जहाँ आप बजाज फिनसर्व की भरोसेमंद फाइनेंसिंग सुविधा का लाभ उठाकर बड़ी आसानी से बिल्कुल नए TV मॉडल्स की खरीदारी कर सकते हैं।

नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर, बजाज फिनसर्व के आसान फाइनेंसिंग विकल्पों की सुविधा लाभ उठाकर लेटेस्ट सैमसंग TV घर लाएँ और अपने देखने के अनुभव को बेहतर बनाएँ। फेस्टिव सीजन के दौरान शानदार डिस्काउंट और डील्स का भरपूर लाभ उठाते हुए त्योहारों की इस खुशी में चार चांद लगाएं!