Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब आसान EMIs पर खरीदें डायसन एयर प्यूरीफायर्स

घर के अंदर की हवा को स्वच्छ बनाने के लिए एडवांस्ड फिल्टरेशन सिस्टम और स्लीक डिज़ाइन वाले डायसन एयर प्यूरीफायर्स में से अपना पसंदीदा एयर प्यूरीफायर चुनें। बजाज फिनसर्व के बेहतरीन फाइनेंसिंग विकल्पों का लाभ उठाकर आसान EMIs पर खरीदें। डायसन एयर प्यूरीफायर्स को अपनी इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और स्लीक डिजाइन के लिए जाना जाता है। आइए जानें कि बजाज मॉल पर सबसे बेहतर डायसन एयर प्यूरीफायर कैसे चुना जाए।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
बजाज मॉल पर सबसे बेहतर डायसन एयर प्यूरीफायर कैसे चुनें।

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। आजकल एयर प्यूरीफायर हर घर की ज़रूरत बन चुके हैं। प्रदूषण के स्तर में बढ़ोतरी और एलर्जेन्स इसकी सबसे बड़ी वजह हैं, जो घर के अंदर की हवा की गुणवत्ता पर काफी बुरा असर डालते हैं। एयर प्यूरीफायर्स घर के भीतर की हवा को सेहत के लिए नुकसानदेह पार्टिकल्स, धूल और एलर्जी से मुक्त बनाते हैं, ताकि हम चैन की साँस ले सकें और हमारा घर ज्यादा सुरक्षित एवं आरामदेह बन जाए।

डायसन एयर प्यूरीफायर्स को अपनी इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और स्लीक डिज़ाइन के लिए जाना जाता है। वे हवा में मौजूद बेहद छोटे-छोटे पार्टिकल्स को पकड़ने और दूर करने के लिए एडवांस्ड फिल्टरेशन सिस्टम का उपयोग करते हैं। इसके कुछ मॉडलों में हीटिंग और कूलिंग फंक्शन भी होते हैं, और इसी वजह से वे साल भर इस्तेमाल के लिए सबसे सही उपकरण बन जाते हैं।

अगर आप डायसन एयर प्यूरीफायर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए स्थान के आकार, अपनी खास ज़रूरतों (जैसे, एलर्जी से राहत, बदबू से छुटकारा) के साथ-साथ अपने बजट पर अच्छी तरह गौर करना बेहद ज़रूरी है। गहराई से रिसर्च करने और अलग-अलग मॉडलों की तुलना करने से आपको अपने घर के लिए सबसे बेहतर मॉडल चुनने में मदद मिल सकती है।

आइए जानें कि बजाज मॉल पर सबसे बेहतर डायसन एयर प्यूरीफायर कैसे चुना जाए।

बजाज मॉल आपको बेहद सुविधाजनक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराता है, जहाँ आप डायसन एयर प्यूरीफायर के अलग-अलग मॉडलों को देख सकते हैं और उनकी तुलना कर सकते हैं। आप अपनी पसंद और बजट के आधार पर अपनी सर्च को आसानी से फ़िल्टर कर सकते हैं। अपने घर के लिए सबसे बेहतर मॉडल चुनने के बाद, आप अपने नजदीकी बजाज फिनसर्व पार्टनर स्टोर पर जाकर उसे बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं।

बजाज फिनसर्व आपको फाइनेंसिंग के सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है, जिससे आपकी खरीदारी को और ज़्यादा किफायती बन जाती है। EMI (समान मासिक किस्त) और ज़ीरो डाउन पेमेंट ऑफ़र के साथ, आप एयर प्यूरीफायर की लागत को अपने बजट के अनुरूप समय-सीमा में बांट सकते हैं।

डायसन एयर प्यूरीफायर के टॉप-सेलिंग मॉडल्स

डायसन कई तरह के एयर प्यूरीफायर्स उपलब्ध कराता है, जो अपने परफॉर्मेंस और स्टाइल के मामले में सबसे अलग हैं। नीचे दी गई सूची में डायसन के कुछ लोकप्रिय मॉडल्स और बजाज मॉल पर उनकी कीमत के बारे में बताया गया है। ये सभी विकल्प कूलिंग और हीटिंग से लेकर एडवांस्ड एयर प्यूरीफिकेशन तक अलग-अलग ज़रूरतों को पूरा करते हैं।

बजाज फिनसर्व के साथ फाइनेंसिंग के विकल्प

बजाज मॉल आपके बिना किसी परेशानी के डायसन एयर प्यूरीफायर्स की खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करता है। अपने नजदीकी बजाज फिनसर्व स्टोर पर जाकर बजाज फिनसर्व के फाइनेंसिंग के विकल्पों का लाभ उठाएँ, जहाँ आपको सुविधाजनक समय-सीमा में यह रकम चुकाने की सहूलियत मिलती है। अब आप अपने बजट पर होने वाले का असर की चिंता किए बिना बड़ी आसानी से डायसन एयर प्यूरीफायर घर ला सकते हैं। बजाज फिनसर्व के साथ आपको एयर प्यूरीफायर पर बेहतर डील्स के साथ-साथ सुविधाजनक समय-सीमा में रकम चुकाने का भी फायदा मिलता है, और आपके लिए अपने घर की हवा को स्वच्छ बनाए रखना आसान हो जाता है।

बजाज फिनसर्व के साथ खरीदारी करने के फायदे

बेहतर कीमतें: बजाज फिनसर्व के सभी पार्टनर स्टोर में डायसन एयर प्यूरीफायर्स बेहतर कीमतों पर उपलब्ध हैं, और इस तरह आपको पैसा वसूल इन्वेस्टमेंट का फायदा मिलता है।

आसान EMIs: अब EMI के सुविधाजनक विकल्पों के साथ डायसन एयर प्यूरीफायर खरीदना और भी आसान हो गया है। यहाँ आप रकम चुकाने के लिए अपने बजट के अनुरूप समय-सीमा चुन सकते हैं।

ज़ीरो डाउन पेमेंट: आप डायसन प्यूरीफायर्स के चुनिंदा मॉडल पर ज़ीरो डाउन पेमेंट की सुविधा का आनंद ले सकते हैं, और इस तरह पहले किसी रकम का भुगतान करने की ज़रूरत नहीं होती है।

विकल्प और सहज उपलब्धता: बजाज फिनसर्व के 4000 से ज़्यादा पार्टनर स्टोर्स पर डायसन एयर प्यूरीफायर्स की एक बड़ी रेंज उपलब्ध है, और इस तरह 1.5 लाख से अधिक शहरों में ग्राहकों के लिए बिल्कुल नए-नए मॉडल्स में से अपनी पसंद का प्यूरीफायर चुनना आसान हो जाता है।

रोमांचक डील्स और कैशबैक ऑफ़र्स: बजाज फिनसर्व के बेहतरीन फाइनेंसिंग विकल्पों के साथ अपना डायसन एयर प्यूरीफायर खरीदते समय बेहद खास डील्स और कैशबैक ऑफ़र का लाभ उठाएँ। इस तरह की डील्स से आपको सबसे अच्छी क्वालिटी के एयर प्यूरीफायर के साथ-साथ अतिरिक्त बचत का भी फायदा मिलता है।

नोट - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क से लिखा गया है।