Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस बैंक ने ग्राहकों को दिया न्यू ईयर गिफ्ट, अब सस्ते दर पर मिलेगा Home Loan

Home Loan Interest Rate देश के कई बैंक अपनी ब्याज दरों को समय-समय पर रिवाइज करते हैं। आज Bank Of Maharashtra ने होम लोन की ब्याज दरों को रिवाइज किया है। दरअसल बैंक ने होम लोन की दरों में कटौती की। यानी कि बैंक ने ग्राहकों को नया साल का तोहफा दिया है। आइए इस रिपोर्ट में विस्तार से जानते हैं।

By Agency Edited By: Priyanka KumariUpdated: Wed, 03 Jan 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
सस्ते दर पर मिलेगा Home Loan (जागरण फोटो)

 पीटीआई, नई दिल्ली। राज्य के स्वामित्व वाले बैंक ऑफ महाराष्ट्र (Bank Of Maharashtra) ने नए साल पर ग्राहकों को तोहफा दिया है। आज बैंक ने बताया कि उन्होंने होम लोन (Home Loan) की दरों को 15 बीपीसी घटाकर 8.35 फीसदी कर दी है। वहीं, बैंक ने अपने बयान में कहा कि होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस भी माफ कर दी है। बैंक ने कहा कि कम ब्याज दरों और होम लोन में प्रोसेसिंग फीस की छूट से ग्राहकों को दोहरा लाभ होगा। बैंक के इस फैसले के बाद मूल्यवान ग्राहकों को काफी सुविधा मिलेगी। बैंक ग्राहकों के बीच खुशी लाने के लिए रिटेल लोन भी सस्ता कर रहा है।

इस ऑफर को पेश करके, बैंक होम लोन के लिए बैंकिंग इंडस्ट्री में सबसे कम ब्याज दरों में से एक की पेशकश कर रहा है। बैंक ने पहले ही अपने 'न्यू ईयर धमाका ऑफर' के तहत होम, कार और रिटेल गोल्ड लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है।