Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Air India Express लेकर आया 883 रुपये में फ्लाइट बुक करने का ऑफर, यहां से बुक करें टिकट

मानसून के सीजन में हवाई यात्रा को सुगम बनाने के लिए टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में अब केवल 883 रुपये में फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप भी फ्लाइट टिकट बुक करने वाले हैं तो आइए एयर इंडिया एक्सप्रेस के इस ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

By Priyanka Kumari Edited By: Priyanka Kumari Updated: Thu, 27 Jun 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
Air India Express ने लॉन्च किया धमाकेदार सेल

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। टाटा ग्रुप (Tata Group) की एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने 'The BIGGEST SplashSale' का एलान किया है।

— Air India Express (@AirIndiaX) June 26, 2024

इस सेल में यात्री केवल 883 रुपये में टिकट बुक की जा सकती है। एयरलाइन ने इसकी जानकारी अपने मोबाइल ऐप और अन्य प्रमुख बुकिंग प्लेटफॉर्म दी। इस ऑफर का लाभ 28 जून 2024 तक मिलेगा।

इसका मतलब है कि यात्री 28 जून तक इस ऑफर के तहत टिकट बुक कर सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर 28 सितंबर तक वैलिड है।

कहां से बुक करें टिकट

एयरलाइन ने साफ किया कि अगर यात्री airindiaexpress.com और मोबाइल ऐप के जरिये टिकट बुक करता है तब एक्सप्रेस लाइट का किराया 883 रुपये में शुरू होगा। वहीं, एक्सप्रेस वैल्यू की स्टार्टिंग प्राइस 1,096 रुपये है। यात्री को एक्सप्रेस लाइट की टिकट बुक करने पर कोई शून्य सुविधा शुल्क नहीं देना होगा।

इसके अलावा एयरलाइन ने बताया कि वह Airindiaexpress.com पर बुकिंग करने वाले यूजर्स को विशेष छूट भी दे रहा है। यूजर्स को zero check-in baggage की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा एयरलाइन ने यात्रियों को अतिरिक्त 3 किलोग्राम केबिन बैगेज की प्री-बुकिंग का ऑप्शन भी दिया है।

वहीं, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने चेक-इन बैगेज के लिए रियायती शुल्क में भी संशोधन किया है। अब घरेलू उड़ानों में 15 किलोग्राम के लिए 1000 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में 20 किलोग्राम के लिए 1300 रुपये शुल्क लगेगा।

यह भी पढ़ें- Debt Fund में निवेश के लिए ये टाइम है बेस्ट, आने वाले सालों में कितना मिलेगा रिटर्न, पढ़ें पूरी डिटेल

एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी मेंबर को भी अतिरिक्त लाभ मिलता है। एयरलाइन इन मेंबर्स को 100-400 रुपये तक का स्पेशल डिस्काउंट दे रहा है।

एयरलाइन ने लॉग-इन करने वाले मेंबर को बिज और प्राइम सीटों पर 50 फीसदी की छूट देने का एलान किया है। वहीं, एयरलाइन फूड पर 25 फीसदी और पेय पदार्थों पर 33 फीसदी की छूट भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें- घर बैठे आसानी से बन जाएगा आपके बच्चे का Birth Certificate, जानिए स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस