Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1,500 से कम रुपये में मिल रही Air India की डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट,काफी कम समय के लिए है ये ऑफर

Air India Ticket Sale टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने एक धमाकेदार सेल की घोषणा की है। इस सेल में कोई भी घरेलू टिकट 1470 रुपये में बुक हो सकती है। इसके अलावा इंटरनेशनल टिकट पर भी कई ऑफर चल रहे हैं। यह सेल केवल 96 घंटो तक के लिए ही होगा। इस सेल का लाभ उठाकर आप सितंबर से अक्टूबर तक की टिकट बुक कर सकते हैं।

By Priyanka KumariEdited By: Priyanka KumariUpdated: Thu, 17 Aug 2023 07:49 PM (IST)
Hero Image
15,000 से कम रुपये में मिल रही Air India की डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट

 नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया में एक खास ऑफर चल रहा है। इस ऑफर में आप ट्रेन के टिकट की कीमत में फ्लाइट की टिकट ले सकते हैं। एयर इंडिया ने एक शानदार सेल शुरू कर दी है। यह सेल का लाभ केवल कुछ दिनों के लिए ही लोग उठा सकते हैं। दरअसल कंपनी अपनी स्थिति को मजबूत करना का निरंतर प्रयास कर रही है। यह सेल भी उनके प्रयास का एक हिस्सा है।

एयर इंडिया सेल

कंपनी ने आज ऑफर की जानकारी दी है। इसमें कंपनी ने बताया उन्होंने एक स्पेशल सेल शुरू की है। इस सेल में डोमेस्टिक फ्लाइट यानी कि घरेलू रूट कि टिकट मात्र 1,470 रुपये में मिलेगी। इसके अलावा एयर इंडिया इंटरनेशनल रूट की टिकट पर भी सस्ते में दे रहा है।यह सेल केवल 96 घंटे के लिए है।

एयर इंडिया का किराया

एयर इंडिया ने घरेलू रूट के साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के टिकट भी सस्ते कर दिये हैं। अब वन वे इकोनॉमी क्लास की टिकट 1,470 रुपये में बुक होगी। वहीं, बिजनेस क्लास की टिकट की कीमत 10,130 रुपये होगी। कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकट पर भी ऑफर दे रही है।

कब तक चलेगी सेल

यह सेल केवल आज से शुरू हुई है और 20 अगस्त तक चलेगी। आपको ऑनलाइन टिकट बुक करना होगा। इस टिकट के साथ आपको सर्विस चार्ज भी देना होगा। इस सेल के जरिये आप 1 सितंबर से 31 अक्टूबर के बीच की टिकट बुक करवा सकते हैं। इसका मतलब है कि आप फ्यूचर में कोई ट्रिप का प्लान कर सकते हैं।

कैसे करें बुकिंग

अगर आप इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप एयर इंडिया की अधिकारिक वेबसाइट और एप से टिकट बुक कर सकते हैं। अगर आप एयर इंडिया की वेबसाइट और ऐप से टिकट बुक करते हैं तो आपको सर्विस चार्ज का भुगतान नहीं करना होगा। जो लोग एयर इंडिया के फ्लाइंग रिटर्न सदस्य है उन को सभी टिकटों पर डबल लॉयल्टी बोनस का एक्स्ट्रा लाभ मिलेगा।