Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia ने पुणे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर खोला नया स्टोर

पुणे एयरपोर्ट पर स्टोर खोलने से बैलेन्जीया को मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने में मदद मिलेगी। कंपनी का यह एक जरूरी कदम है। इस स्टोर के जरिये अच्छी क्वालिटी को महत्व देने वाले यात्रियों की आवाजाही से कंपनी को फायदा होगा। नए बैलेन्जीया स्टोर को ग्राहकों के स्टाइल और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। स्टोर पर ग्राहकों को नई स्टाइल वाले मोजे मिलेंगे।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
पुणे एयरपोर्ट पर स्टोर खोलने से बैलेन्जीया को मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने में मदद मिलेगी।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। भारत के अग्रणी मोजे ब्रांड Balenzia ने पुणे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने नए स्टोर का उद्घाटन किया है। इस स्टोर को ओपन करने के पीछे कंपनी का मकसद अच्छी क्वालिटी के स्टाइलिश मोजे और लाइफस्टायल रिलेटेड दूसरे प्रोडक्ट ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाना है। पुणे का अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा कई खास चीजों के लिए मशहूर है। इसलिए Balenzia ने नया खोलने के लिए इस एयरपोर्ट को चुना है।

पुणे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अपने आप में खास है। यहां शैक्षणिक संस्थानों, आईटी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री जुड़े लोगों का आवागमन लगा रहता है। हवाई अड्डा बिजनेस मैन, स्टूडेंट्स और पर्यटकों के साथ परिवारों को आकर्षित करता है। पुणे एयरपोर्ट पर स्टोर खोलने से बैलेन्जीया को मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने में मदद मिलेगी। कंपनी का यह एक जरूरी कदम है।

इस स्टोर के जरिये अच्छी क्वालिटी को महत्व देने वाले यात्रियों की आवाजाही से कंपनी को फायदा होगा। नए बैलेन्जीया स्टोर को ग्राहकों के स्टाइल और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। स्टोर पर ग्राहकों को नई स्टाइल वाले मोजे मिलेंगे। जो पैरों को ज्यादा आराम देने का दावा करते हैं। 

हम एक नई जगह अपना स्टोर खोलने के लिए उत्साहित हैं, यह एक महत्वपूर्ण स्थान है जो हमारे बिजनेस को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। हमें स्टोर के जरिये नए ग्राहकों से जुड़ने का मौका मिलेगा। श्रुति गुप्ता ने कहा नया स्टोर बाजार में हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पुणे हवाई एयरपोर्ट पर खुद को स्थापित करके हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हमारे प्रोडक्ट यात्रियों के पास आसानी से पहुंच सकें। हेड ऑफ स्ट्रैटजी श्रुति गुप्ता, बैलेन्जीया

बैलेन्जीया के बारे में

बैलेन्जीया भारत का पसंदीदा लाइफस्टायल प्रोडक्ट ब्रांड है। यह उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश मोजों की सीरीज पेश करती है। ब्रांड अपने ग्राहकों को डिजाइन, शैली और रंग वाले भीड़ से अलग दिखने में सहायता करना है। Balenzia सभी प्रकार के सॉक्स की सीरीज जारी करती है। आपको बता दें कि Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

स्टोर लोकेशन: Pune International Airport, NITB, Domestic SRA, New Airport Rd, Lohegaon, Pune, Maharashtra 411032