Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia ने Valentine Day के लिए लॉन्च किया Love for Wild कलेक्शन, WWF इंडिया के साथ है कोलेब्रेशन

Balenzia की ये अनूठी रेंज वन्यजीव संरक्षण को सपोर्ट करती है। नई इनोवेटिव रेंज न केवल फैशन स्टेटमेंट बल्कि भारत के अनेकों जीवों के सार को खूबसूरती से दर्शाती है। शॉक्स बनाने वाली कंपनी को कुछ दिनों पहले बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 02 Feb 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
Balenzia ने लॉन्च किया नया Love for Wild कलेक्शन

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। फैशन एक्सेसरीज के तौर पर प्रमुख पहचान कायम करने वाली कंपनी Balenzia ने हाल ही में वैलेंटाइन डे के लिए खासतौर पर 'Love for Wild' कलेक्शन लॉन्च किया है। यह कलेक्शन WWF इंडिया के साथ मिलकर लॉन्च किया गया है।

वन्यजीव संरक्षण थीम पर है लेटेस्ट कलेक्शन

Balenzia की ये अनूठी रेंज वन्यजीव संरक्षण और इसके आस-पास की बातचीत का समर्थन करती है। नई इनोवेटिव रेंज भारत के अनेकों जीवों के सार को खूबसूरती से दर्शाती है, जो न केवल एक फैशन स्टेटमेंट बनाती है बल्कि पर्यावरण पर दृष्टिकोण डालते हुए एक मंच भी तैयार करती है।

WWF इंडिया के साथ मिलकर अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की Balenzia की यात्रा इस साझेदारी के साथ एक छलांग लगाती है और अधिक जागरूक और जिम्मेदार फैशन की ओर बढ़ती है।

WWF-India के साथ साझेदारी एक ऐसा संगठन जिसका मैं हमेशा बहुत सम्मान करता हूँ, यह Balenzia के लिए एक माइलस्टोन है। जैसा कि हम अधिक लाइसेंस प्राप्त साझेदारियों के साथ अपने कलेक्शन का विस्तार करना जारी रखते हैं।

राहुल गुप्ता, डायरेक्टर Balenzia

यह पहल उसमें एक विशेष योगदान रखती है। यह डिजाइन के प्रति हमारे जुनून और वन्यजीव संरक्षण के प्रति गहरी प्रतिबद्धता का मिश्रण है। यह संग्रह न केवल आकर्षक होने के लिए तैयार किया गया है बल्कि, पर्यावरणीय प्रबंधन की तत्काल आवश्यकता के आसपास सार्थक संवाद भी जगाने के लिए तैयार किया गया है। यह एक गर्व का क्षण है हमें इन मूल्यों को अपने डिजाइनों में बुना हुआ देखना होगा।

Balenzia से जुड़ी कुछ खास बातें

बालेंजिया कंपनी भारत का प्रमुख लाइफस्टायल एक्सेसरीज ब्रांड है। यह बेहतरीन क्वालिटी और स्टाइलिश शॉक्स की सीरीज पेश करती है। कंपनी के डिजाइन, स्टायल और रंग दूसरे ब्रांड से काफी अलग हैं। पिछले कुछ माह पहले ही Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- Balenzia को मिला बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड, WBD लाइसेंसिंग समिट में सम्मानित हुई कंपनी