Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia को मिला बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड, WBD लाइसेंसिंग समिट में सम्मानित हुई कंपनी

फैशन एक्सेसरीज की प्रमुख कंपनी Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है। कंपनी ने इस अवार्ड को लेकर खुद जानकारी दी है। Balenzia को यह अवार्ड वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स द्वारा साल 2023 के लिए दिया गया है। अवार्ड मिलने पर कंपनी के निदेशक राहुल गुप्ता ने अपनी खुशी जाहिर की।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 25 Oct 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Balenzia को मिला बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज अवार्ड, कंपनी के निदेशक ने जाहिर की खुशी

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। फैशन एक्सेसरीज बनाने वाली प्रमुख कंपनी Balenzia को  बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है। कंपनी ने इस अवार्ड को लेकर खुद जानकारी दी है।

Balenzia को कब मिला यह पुरस्कार

Balenzia को यह अवार्ड वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स द्वारा साल 2023 के लिए दिया गया है। कंपनी को यह अवार्ड 11 अक्टूबर, 2023 को आयोजित डब्ल्यूबीडी लाइसेंसिंग शिखर सम्मेलन (WBD Licensing Summit) में दिया गया।

डब्ल्यूबीडी लाइसेंसिंग शिखर सम्मेलन (WBD Licensing Summit) में उद्योगपतियों को वॉर्नर ब्रदर्स (Warner Bros. Discovery Global Consumer Products) के बेस्ट प्रोडक्ट को शोकेस के लिए बुलाया जाता है।

ये भी पढ़ेंः Online Gaming कंपनियों को अब तक मिला 1 लाख करोड़ रुपये का कारण बताओ नोटिस, इन बड़ी कंपनियों के नाम हैं शामिल

निदेशक राहुल गुप्ता ने पुरस्कार मिलने पर जताई खुशी

कंपनी के निदेशक राहुल गुप्ता ने पुरस्कार मिलने पर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी कंज्यूमर प्रोडक्ट्स द्वारा यह पहचान हमारे लिए विशेष महत्व रखती है क्योंकि वार्नर ब्रदर्स मेरे दिल में एक खास जगह रखते हैं।

इस पुरस्कार से हमें और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी। यह कार्यक्रम पुरानी उपलब्धियों को मनाने के रूप में ही खास नहीं है, बल्कि यह भविष्य में नई संभावनों के साथ बेहतर करने के लिए एक प्रेरणा भी बनेगी।

ये भी पढ़ेंः Rupee vs Dollar: शेयर बाजार के साथ-साथ रुपये भी हुआ मजबूत, शुरुआती कारोबार में इतने पैसे चढ़कर कर रहा है ट्रेड


Balenzia के बारे में खास बातें

कंपनी वार्नर ब्रदर्स लाइसेंस के साथ अच्छी क्वालिटी के वाले प्रोडक्ट तैयार करने के लिए हमेशा कार्यरत रही है। कंपनी की सफलता ही इनके बेहतर काम को दर्शाती है। कंपनी की कोशिश रहती है कि वह वार्नर ब्रदर्स जैसे बेहतर काम को अपने ग्राहकों तक पहुंचाए। बालेंज़िया 6 सालों से अधिक समय से वार्नर ब्रदर्स लाइसेंस के साथ काम कर रही है।