Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia Socks ने देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर ओपन किया नया स्टोर

Balenzia ने देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर अपने स्टोर का उद्घाटन किया है। यह एयरपोर्ट उत्तराखंड के हिल स्टेशन और आध्यात्मिक स्थलों का प्रवेश द्वार है। इसके साथ ही देहरादून छात्रों के लिए भी परफैक्ट डेस्टिनेशन है जिससे Balenzia को बेहतर मार्केट मिलने की उम्मीद है। स्टोर में प्रीमियम सॉक्स के साथ-साथ कैजुअल और फॉर्मल वेयर एक्सेसरीज भी उपलब्ध रहेंगी।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Fri, 21 Jun 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड में Balenzia Socks का स्टोर शुरू हुआ।

बिजनेस डेस्क, देहरादून। लाइफस्टायल प्रोडक्ट बनाने वाली प्रमुख भारतीय ब्रांड Balenzia Socks ने देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट में अपना नया स्टोर शुरू किया है। इस नए स्टोर के जरिए ट्रेवलर्स और लोकल यात्रियों को उनकी जरूरत का सामान खरीद पाएंगे।

देहरादून में स्थित जॉली ग्रांट एयरपोर्ट, उत्तराखंड के खूबसूरत हिल स्टेशन और आध्यात्मिक स्थलों का प्रवेश द्वार है। पर्यटकों और व्यवसायिक यात्री इस एयरपोर्ट पर लगातार यात्रा करते हैं। इसके साथ ही शहर में कई प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान भी मौजूद है, जिससे यहां छात्रों की भी काफी संख्या है। ऐसे में देहरादून में स्थित Balenzia का स्टोर बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।

Balenzia के हेड ऑफ स्ट्रेटजी श्रुति गुप्ता का कहना है कि जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर हमारे स्टोर का उद्घाटन हमारे ब्रांड के उद्देश्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, जो ब्रांड की विजिबिलिटी बढ़ाने और नए ग्राहकों से जुड़ने के लिए है। ब्रांड की विजिबिलिटी के लिए एयरपोर्ट हमेशा से हमारे लिए परफैक्ट लोकेशन रही है। देहरादून में स्टोर ओपन करने को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं।

जॉली ग्रांड एयरपोर्ट पर ओपन हुए Balenzia के स्टोर पर प्रीमियम सॉक्स, कैजुअल - फॉर्मल वेयर एक्सेसरीज और एथेलिटिक्स वेयर उपलब्ध हैं।

Balenzia के बारे में

Balenzia भारत का सबसे पसंदीदा सॉक्स ब्रांड है। ब्रांड के पास हाई क्वालिटी वाले और स्टाइलिश सॉक्स की कई सीरीज उपलब्ध हैं। ब्रांड अपने ग्राहकों को लेटेस्ट डिजाइन, स्टायल और ट्रेंडिंग कलर वाले प्रोडक्ट उपलब्ध करवाता है। Balenzia को साल 2023 में बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।