Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia तेजी से कर रहा विस्तार, मुंबई एयरपोर्ट पर खोला 18वां स्टोर

देश में मोजे बाजार में Balenzia का नाम काफी बड़ा है। अब Balenzia ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) के अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान टर्मिनल 2 पर अपना 18वां स्टोर खोल दिया है। इस स्टोर के खुलने के बाद भारतीय के साथ विदेशी ग्राहक भी आसानी से Balenzia के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में विस्तार से जानते हैं।

By Priyanka KumariEdited By: Priyanka KumariUpdated: Fri, 01 Dec 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Balenzia तेजी से कर रहा विस्तार (जागरण फाइल फोटो)

 बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। भारत के मोजे बाजार में Balenzia का नाम काफी प्रसिद्ध है। आज Balenzia ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपना 18वां स्टोर खोल दिया है। यह स्टोर छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) के अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान टर्मिनल 2 पर खोला गया है। इस स्टोर से Balnezia के प्रसिद्धी के बारे में दर्शाता है।

यह Balnezia द्वारा एयरपोर्ट पर खोला गया पहला स्टोर है।

Balenzia में रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा

Balenzia मील के पत्थर के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया। यह बेहद उत्साह और गर्व के साथ है कि हम सीएसएमआईए के अंतर्राष्ट्रीय प्रस्थान में अपने नए स्टोर का अनावरण कर रहे हैं। Balenzia निरंतर विकास कर रहा है। यह एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय जंक्शन सीएसएमआईए में खुद को स्थापित करना है। इस स्टोर के खुलने से दर्शकों तक पहुंच बढ़ाना काफी सक्षम हो गया है। अब भारतीयों के साथ अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक भी आसानी से Balenzia कते प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

वह आगे कहती है कि इस स्टोर के उद्घाटन से अब दुनिया भर के यात्री हमारी शैली, आराम और गुणवत्ता का अनूठा मिश्रण लाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक बनेंगे। हम अपने अभिनव डिजाइन और बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं जो हमारे ब्रांड की आधारशिला रहे हैं।

CSMIA में Balenzia का नया स्टोर घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों यात्रियों के लिए काफी लाभदायक रहेगा। अपने आकर्षक डिज़ाइन और उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ, स्टोर का लक्ष्य आज के समझदार ग्राहकों की विविध प्राथमिकताओं को पूरा करना है। इस स्टोर में क्लासिक स्टेपल से लेकर समकालीन डिज़ाइन तक सभी सॉक्स शामिल है। यह रेंज फैशन ट्रेंड से आगे रहने के लिए Balenzia के समर्पण को दर्शाता है।

ब्रांड की दूरदर्शी रणनीति पर जोर देते हुए श्रुति गुप्ता ने कहा

बालेंजिया विस्तार और नवाचार के एक गतिशील पथ पर है। इसका लक्ष्य इस वित्तीय वर्ष के अंत तक और अधिक स्टोर खोलना है। बाजार में हमारी स्थिति को और मजबूत करना है और बालेंजिया को हमारे ग्राहकों के करीब लाना है। हमारा लक्ष्य Balenzia को एक घरेलू नाम बनाना है, जो मोज़ों में गुणवत्ता और शैली का पर्याय बन जाए। हम इस यात्रा को शुरू करने और अपने विशिष्ट संग्रह को दुनिया भर के अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए रोमांचित हैं।

Balenzia के बारे में

बालेंज़िया भारत का सबसे पसंदीदा मोज़े ब्रांड है। यह उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश मोज़ों की एक सीरीज पेश करती है। ब्रांड अपने ग्राहकों को डिजाइन, शैली और रंग वाले भीड़ से अलग दिखने में सहायता करना है। Balenzia सभी प्रकार के सॉक्स की सीरीज जारी करती है। आपको बता दें कि Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है।