Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

30 जनवरी को खुलेगा BLS E-सर्विसेज IPO, 129-135 रुपये प्रति शेयर निर्धारित हुआ प्राइस बैंड

बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड ने अपनी (IPO) के खुलने की तारीख की घोषणा कर दी है जिसको 30 जनवरी को खोला जाएगा। इसको प्रति शेयर 129-135 रुपये का मूल्य दायरे के साथ तय किया है।कंपनी प्री-आईपीओ प्लेसमेंट को छोड़कर 2.3 करोड़ इक्विटी शेयरों की पेशकश कर रही है। आपको बता दें कि एंकर निवेशक बोली 29 जनवरी को होगी। आइये इसके बारे में जानें।

By Agency Edited By: Ankita Pandey Updated: Fri, 26 Jan 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
BLS E-सर्विसेज IPO 30 जनवरी को खुलेगा, यहां जानें डिटेल

पीटीआई, नई दिल्ली। पीटीआई, नई दिल्ली। प्रौद्योगिकी समर्थित सर्विस प्रोवाइडर बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड ने अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) के लिए प्रति शेयर 129-135 रुपये का मूल्य दायरा तय किया है, जो 30 जनवरी को बोली के लिए खुलेगा।

कंपनी की अपनी प्रेस रिलीज में कहा कि यह इश्यू सार्वजनिक सदस्यता के लिए 30 जनवरी को खुलेगा और 1 फरवरी, 2024 को बंद होगा।

2.3 करोड़ इक्विटी शेयरों की पेशकश

कंपनी प्री-आईपीओ प्लेसमेंट को छोड़कर, 2.3 करोड़ इक्विटी शेयरों की पेशकश कर रही है। कंपनी ने यह भी बताया कि एंकर निवेशक बोली 29 जनवरी को होगी।

कंपनी ने कहा कि निवेशक न्यूनतम 108 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 108 के गुणक में बोली लगा सकते हैं। कंपनी नई क्षमताओं को विकसित करने और अपने मौजूदा प्लेटफार्मों को मजबूत करने के लिए अपने प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए इक्विटी शेयरों के ताजा मुद्दे से शुद्ध आय का उपयोग करने का प्रस्ताव करती है।

बीएलएस स्टोर्स की स्थापना के माध्यम से जैविक विकास के लिए वित्तपोषण पहल, अधिग्रहण के माध्यम से अकार्बनिक विकास प्राप्त करना और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य है।

यह भी पढ़ें - Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के मौके पर यहां बंद रहेंगे Bank, बैंक बंद होने के बाद भी इन सर्विस का ले सकेंगे लाभ

सेबी ने 24 कंपनियों को दी मंजूरी

आपको बताते चले कि प्राइम डाटाबेस के डाटा के अनुसार, 24 कंपनियां ऐसी हैं जिन्हें आइपीओ लाने के लिए सेबी से मंजूरी मिल चुकी हैं।

यह कंपनियां आइपीओ के जरिये 26 हजार करोड़ रुपये जुटाना चाहती हैं। माना जा रहा है कि मजबूत आर्थिक आंकड़ों, पिछले आइपीओ के प्रदर्शन और बाजारों में रिकॉर्ड तेजी को देखते हुए यह कंपनियां 2024 में ही अपना आइपीओ ला सकती हैं।

यह भी पढ़ें - Income Tax: 31 दिसंबर तक भी नहीं भरा ITR, अभी भी है मौका इस तरीके से फाइल करें आईटीआर