Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bank of Baroda के ग्राहकों की मौज, बैंक ने लॉन्च किया फेस्टिवल ऑफर, Home, Car सहित अन्य लोन पर की आकर्षक पेशकश

देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने आज होम लोन कार लोन पर्सनल लोन और एजुकेशन लोन पर आकर्षक ब्याज दरों का त्योहारी ऑफर लॉन्च किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान जारी कर घोषणा की कि बीओबी के संग त्योहार की उमंग का त्योहारी ऑफर 31 दिसंबर तक वैध है।

By Gaurav KumarEdited By: Gaurav KumarUpdated: Tue, 12 Sep 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, इत्यादि पर बैंक ने की आकर्षक पेशकश

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क: देश की बड़ी सरकारी बैंको में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने आज होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन, और शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर के साथ फेस्टिवल ऑफर शुरू किया है।

31 दिसंबर तक रहेंगे ये ऑफर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि 'BoB Ke Sang Tyohaar Ki Umang' फेस्टिवल ऑफर 31 दिसंबर तक है।

त्योहारी ऑफर में कई लाभ और रियायतों के साथ चार नए बचत खाते लॉन्च करना और होम, कार, पर्सनल और शिक्षा लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश करना शामिल है। बैंक ने अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए त्योहारी ऑफर और छूट प्रदान करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल और खाद्य जैसी कैटेगरी में टॉप ब्रांडों के साथ भी समझौता किया है।

ये भी पढ़ें: CPI Inflation: बढ़ती महंगाई से लोगों को मिली राहत, अगस्त में मुद्रास्फीति घटकर हुई 6.83 प्रतिशत

क्या है ऑफर?

बीओबी ने कहा कि त्योहारी अवधि के दौरान, होम लोन 8.40 प्रतिशत की दर से उपलब्ध होंगे। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जाएगी, वो ग्राहकों को छूट के तौर पर दी जाएगी।

कार लोन की ब्याज दर 8.70 प्रतिशत से शुरू होगी और इसमें भी कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी। शिक्षा लोन पर, बैंक ने 8.55 प्रतिशत से शुरू होने वाली एक विशेष दर, 60 बेसिस प्वाइंट तक की छूट, और देश में पहचाने गए प्रमुख शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश पाने वाले छात्रों के लिए बिना किसी गारंटी के लोन की पेशकश की है।

यूपीआई एटीएम की सुविधा देने वाला बना पहला बैंक

आपको बता दें कि अभी हाल ही में देश में लॉन्च हुई यूपीआई एटीएम को सबसे पहले बीओबी ने शुरू किया था। बीओबी ने बताया था कि बीओबी के देश भर के 6000 से अधिक एटीएम में इस यूपीआई एटीएम की सुविधा की शुरुआत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: Bank of Baroda ने देश भर के 6 हजार से अधिक एटीएम में शुरू की UPI ATM की सुविधा, ऐसा करने वाला बना पहला बैंक

क्या है यूपीआई एटीएम?

यूपीआई एटीएम एक ऐसा एटीएम है जिसमें आपको एटीएम मशीन से कैश निकालने के लिए कार्ड की जरूरत नहीं पड़ती। आपको एटीएम मशीन पर दिखाए गए QR कोड को अपने किसी भी यूपीआई एप से स्कैन करना होता है और उसके बाद यूपीआई पिन डालने पर आपको कैश मिल जाता है।