Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अगले हफ्ते बाजार में आ रहा है Cyient DLM का आईपीओ, निवेशकों के लिए कैसा होगा ऑफर

Cyient DLM IPO अगले हफ्ते कंपनी Cyient DLM का आईपीओ शेयर बाजार में लिस्टिंग होगी। माना जा रहा है कि बाजार में आते ही इस कंपनी के शेयर में तेजी देखने को मिल सकती है। अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो आपको इस कंपनी के शेयर पर ध्यान देना होगा। कंपनी ने 250 रुपये से 265 रुपये  प्रति शेयर तक का प्राइस बैंड तय किया है।  

By Priyanka KumariEdited By: Priyanka KumariUpdated: Sat, 08 Jul 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
Cyient DLM IPO: Cyient DLM IPO Subscription

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अगले हफ्ते शेयर बाजार में सबका फोकस इस कंपनी के आईपीओ पर रहेगा। अगले हफ्ते सोमवार को Cyient DLM IPO की लिस्टिंग होने वाली है। कंपनी ने अपना आईपीओ  पिछले महीने शुरू किया है। ये कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग से जुड़ी सर्विस देती है। ऐसा माना जा रहा है कि पहले दिन इस कंपनी के शेयर में तेजी देखने को मिल सकती है।

कंपनी के आईपीओ में जबरदस्त देखने को मिल है। कंपनी के शेयर में पॉजिटिव सेटलमेंट और अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। कंपनी ने  अपना आईपीओ 27 जून से 30 जून तक खोला था। इस बीच कंपनी के पास 67.31 गुना सब्सक्राइब मिला है। इस कंपनी के आईपीओ में सभी ने दिलचस्पी दिखाई है।

कंपनी ने लिस्टिंग की तारीख 10 जुलाई 2023 यानी तय की है। इस पर सेबी द्वारा परमिशन भी मिल गया है। बीएसई और एनएसई पर ये कंपनी 'बी' ग्रुप में सूचीबद्ध होगी। इसके बाद निवेशक इस बाजार में निवेश करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

आईपीओ का प्राइस बैंड

कंपनी ने अपना आईपीओ 30 जून 2023 तक के लिए खोला है। इसके लिए कंपनी ने 250 रुपये से 265 रुपये  प्रति शेयर तक का प्राइस बैंड तय किया है।  कंपनी अपना आईपीओ से 592 करोड़ रुपये तक का जुटाने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए  22,339,623 नए शेयर जारी किये जाएंगे।

साइएंट डीएलएम के आईपीओ पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिलेगी। ऐसा माना जा रहा है कि लिस्टिंग के बाद शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिलने की उम्मीद है। कंपनी ने कैफीन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को आधिकारिक रजिस्ट्रार के रूप में नियुक्त किया है।

कंपनी के बारे में

साइएंट डीएलएम कम वॉल्यूम वाली इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग पर काम करती है। ये सेफ्टी-क्रिटिकल से जुड़े सामान बनाती है। कंपनी के ग्रोथ में तेजी देखने को मिली है। कंपनी ने FY21-23 में 15 फीसदी तक का रेवेन्यू ग्रोथ दर्ज किया है।