Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

EaseMyTrip Share: EV मैन्युफैक्चरिंग में उतरी ट्रैवल कंपनी, स्टॉक खरीदने के लिए टूटे निवेशक

EaseMyTrip Share टिकट बुकिंग और होटल सर्विस देने वाली EaseMyTrip के शेयर आज फोकस में थे। कंपनी के शेयर 9 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए हैं। कारोबारी सत्र में EaseMyTrip के शेयर 12 फीसदी तक चढ़ गए थे। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि बोर्ड मीटिंग ने इलेक्ट्रिक बसों के निर्माण के लिए पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी को शामिल करने के प्रस्ताव को मंजूर कर दिया।

By Priyanka Kumari Edited By: Priyanka Kumari Updated: Thu, 05 Sep 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
EaseMyTrip के शेयरों में आई शानदार तेजी

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। शेयर बाजार में जारी उतार-चढ़ाव भरे कारोबार के बीच आज ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip के शेयर में तेजी देखने को मिली है।आज के कारोबारी सत्र में कंपनी के शेयर 11 फीसदी से ज्यादा चढ़ गए थे। कंपनी ने आज एलान किया था कि वह ईवी मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में कदम रखने की प्लानिंग कर रही है।

कंपनी द्वारा इस एलान के बाद स्टॉक में तेजी आई थी।

ईवी मैन्युफैक्चरिंग में आने की तैयारी

EaseMyTrip ने शेयर बाजार को बताया कि कंपनी के बोर्ड ने इलेक्ट्रिक बसों के निर्माण के लिए पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी को शामिल करने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। अभी इस प्रस्ताव को कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय (Ministry of Corporate Affairs) से मंजूरी नहीं मिली है।

EaseMyTrip का कारोबार

EaseMyTrip टूर प्लानिंग, टिकट बुकिंग, ट्रांसपोर्ट अरेंजमेंट, टूर प्लानिंग और होटल जैसे आवास सर्विस देता है। कंपनी को मैन्युफैक्चरिंग का एक्सपीरियंस नहीं है। कंपनी ने अभी मैन्युफैक्चरिंग से जुड़ी प्लानिंग और लागत के बारे में जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: RIL Bonus Share: मुकेश अंबानी का शेयरहोल्डर्स को तोहफा, एक पर एक शेयर मुफ्त देगी रिलायंस

EaseMyTrip शेयर

आज EaseMyTrip के शेयर में 12 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई थी। पिछले एक साल से कंपनी के शेयर ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। आज कंपनी के शेयर 9.98 फीसदी या 3.88 रुपये की बढ़त के साथ 42.77 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ है।

यह भी पढ़ें: Unique Kisan ID Card: 11 करोड़ किसानों को सशक्त करेगी सरकार, सभी को मिलेगी डिजिटल पहचान