Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parle-G बिस्किट में इस लड़के को क्यों मिली आइकॉनिक गर्ल की जगह? ये है फोटो हटने की पूरी कहानी

देश की पॉपुलर बिस्किट निर्माता कंपनी Parle-G ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए आइकॉनिक गर्ल के चेहरे को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के चेहरे से बदल कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। पारले जी ने एक तस्वीर साझा की जिसमें प्रतिष्ठित पारले-जी गर्ल की जगह मुस्कुराते हुए Bunshah का चेहरा लगा दिया गया। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 28 Dec 2023 08:50 PM (IST)
Hero Image
Zervaan J Bunshah ने ली Iconic Parle-G Girl की जगह!

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में देश-दुनिया के सभी ब्रांड्स को प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ता है। इस मास कम्यूनिकेशन प्लेटफॉर्म पर आएदिन कुछ न कुछ नया होता ही रहता है। हाल ही में इससे संबंधित एक रोचक खबर सामने आई है। 

वायरल वीडियो पर Parle-G का मजेदार जवाब

देश की पॉपुलर बिस्किट निर्माता कंपनी Parle-G ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए आइकॉनिक गर्ल के चेहरे को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के चेहरे से बदल कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Zervaan J Bunshah ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसका जवाब देते हुए Parle-G ने एक फोटो पोस्ट की और फिर इसने खूब सुर्खियां बटोरी।

View this post on Instagram

A post shared by Zervaan J Bunshah (@bunshah)

क्या है माजरा?

कंटेंट क्रिएटर जेरवान जे बुनशाह ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि अगर वे पारले के मालिक से मिलें तो उन्हें क्या कहेंगे, "पार्ले सर, मिस्टर पार्ले, या पार्ले जी?" वीडियो में बुनशान भी चेहरे पर उलझन भरे भाव के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के जवाब में कई प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी, वहीं ये पोस्ट पारले तक भी पहुंच गई और कंपनी ने इस मजाक का जवाब मजाकिया टिप्पणी के साथ दिया। Parle-G  ने रिप्लाई करते हुए  लिखा, "बुनशाह जी, आप हमें ओजी कह सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Parle-G (@officialparleg)

Iconic Parle-G Girl की जगह Bunshah

पारले जी ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें आइकॉनिक पारले-जी गर्ल की जगह मुस्कुराते हुए बुनशाह का चेहरा लगा दिया गया। पारले ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप यह सोच रहे हैं कि पारले-जी के मालिक को क्या कहा जाए, तो आप एक कप चाय के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपना पसंदीदा बिस्किट कह सकते हैं। क्या कहते हैं @बुनशाह जी"

यह भी पढ़ें- सितंबर 2023 तक बैंकों की एसेट क्वालिटी में आई भारी गिरावट, RBI ने जारी की Financial Stability Report