Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jet Airways के फाउंडर Naresh Goyal की पत्नी का निधन, कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी अनीता गोयल

Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल का निधन हो गया है। वह बड़े समय से कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रही थी। बता दें कुछ दिन पहले नरेश गोयल को कोर्ट ने सशर्त जमानत दी है। इसके लिए गोयल ने कोर्ट में गुहार लगाई थी कि वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। अनीता गोयल का अंतिम संस्कार आज मुबंई में होगा।

By Jagran News Edited By: Priyanka Kumari Updated: Thu, 16 May 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
Jet Airways के फाउंडर Naresh Goyal की पत्नी का हुआ निधन

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार जेट एयरवेज (Jet Airways) के फाउंडर नरेश गोयल की पत्नी अनीता गोयल का निधन हो गया। अनिता गोयल लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी। कोर्ट ने कुछ दिन पहले नरेश गोयल को सशर्त जमानत दी थी।

इस महीने के शुरुआत में नरेश गोयल ने अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई थी। दरअसल, नरेश गोयल मनीलॉड्रिंग केस में जेल में बंद थे।

अनीता गोयल के आखिरी समय में नरेश गोयल उनके साथ थे। अनीता गोयल का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होगा। नरेश गोयल के दो बच्चे नम्रता और निवान गोयल हैं। बता दें कि नरेश गोयल खुद कैंसर से जूझ रहे हैं।

कोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत

नरेश गोयल ने 6 महीने पहले जमानत याचिका दायर की थी। बंबई उच्च न्यायलय ने नरेश गोयल को 2 महीने की अंतरिम मेडिकल बेल (Naresh Goyal Gets Bail) दिया है। कोर्ट ने नरेश गोयल को मुंबई से बाहर जाने पर रोक लगा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने जमानत राशि के तौर पर 1 लाख रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया है।