Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदसलूकी पर उतर आई HDFC Bank की Loan Recovery Agent, समय से किस्त न भरने पर बाप-दादा को अपशब्द कहने का दावा

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए Yash Mehta ने कहा कि HDFC Bank की Loan Recovery Agent ने अपना नाम Neha बताया है। आरोप है कि नेहा ने न केवल उसे परेशान किया बल्कि अलग-अलग कॉल में उसके पिता और दादा को भी मौखिक रूप से अपशब्द कहे हैं। आइए जान लेते हैं कि ये पूरा मामला क्या है?

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Fri, 29 Dec 2023 08:17 PM (IST)
Hero Image
HDFC Bank के Loan Recovery Agent द्वारा कस्टमर से बदतमीजी किए जाने का मामला सामने आया है।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई के एक व्यक्ति ने अपने रिलेटिव द्वारा लिए गए लोन पर HDFC Bank के Loan Recovery Agents द्वारा उसे परेशान करने की शिकायत दर्ज की है। Yash Mehta का दावा है कि एक रिश्तेदार द्वारा लोन की EMI का भुगतान समय से ना करने पर उन्हें धमकी भरे कॉल किए गए हैं। आइए, जान लेते हैं कि पूरा मामला क्या है?

Loan Recovery Agent की अभद्रता

सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए Yash Mehta ने कहा कि HDFC Bank की Loan Recovery Agent ने अपना नाम Neha बताया है। आरोप है कि नेहा ने न केवल उसे परेशान किया, बल्कि अलग-अलग कॉल में उसके पिता और दादा को भी मौखिक रूप से अपशब्द कहे हैं। X(पूर्व में Twitter) पर यश मेहता ने लिखा, "किसी ने ईएमआई ली और लोन वसूलने के लिए एचडीएफसी बैंक उस व्यक्ति के रिश्तेदारों को बुला रहा है और मैं उनमें से एक हूं।"

The person has all the… pic.twitter.com/NfGb8FvdRC— Yash Mehta (@YMehta_) December 24, 2023

Yash Mehata ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

उसने एचडीएफसी बैंक को टैग करते हुए लिखा, “कृपया इस पर गौर करें और मैं उस व्यक्ति ने मुझसे और मेरे पिता से कैसे बात की, जिसका उस व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है, इसकी रिकॉर्डिंग के साथ आरबीआई में शिकायत दर्ज करा रहा हूं। कॉल करने वाली शख्स ने अपनी पहचान नेहा बताई है, जो कि फर्जी नाम है।' यश मेहता ने अपने ट्वीट के साथ कॉल लॉग्स का स्क्रीनशॉट भी संलग्न किया है।

HDFC Bank ने क्या कहा?

ट्वीट वायरल होने के बाद HDFC Bank ने ग्राहक से माफी मांगी और जल्द जांच का आश्वासन दिया है कंपनी ने लिखा, ''हाय यश, हमें आपके साथ हुए अनुभव के लिए खेद है। हमने बाद में आपसे बात की और आपकी प्रतिक्रिया नोट की और प्राथमिकता के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं। कृपया हमें इस पर किसी समाधान के साथ वापस आने के लिए कुछ समय दीजिए।”