Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paytm ने शुरू किया Travel Carnival, फ्लाइट के साथ सस्ते में मिल रही ट्रेन टिकट

Paytm Travel Carnival फेस्टिव सीजन से पहले फिनटेक कंपनी Paytm ने Travel Carnival लॉन्च किया है। Travel Carnival में यूजर डिस्काउंट के साथ फ्लाइट ट्रेन और बस की टिकट बुक कर सकते हैं। इसके अलावा पेटीएम के पार्टनरशिप बैंक के जरिये बुकिंग करने पर अतिरिक्त लाभ भी पा सकते हैं। पेटीएम ने इसके लिए प्रोमोकोड भी जारी किया है। पढ़ें पूरी खबर...

By Priyanka Kumari Edited By: Priyanka Kumari Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
Paytm Travel Carnival में मिलेगी सस्ती टिकट

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में पेटीएम (Paytm) मे अपने यूजर को लाभ देने के लिए Travel Carnival शुरू किया है। इस Carnival में यूजर सस्ते दर पर फ्लाइट टिकट के साथ ट्रेन और बस टिकट भी मिल रही है। यह फेस्टिवल 26 सितंबर 2024 से 5 अक्टूबर तक रहेगा। इसका मतलब है कि यूजर इस बीच तक सस्ती दर पर टिकट बुकिंग कर सकते हैं।

Paytm Travel Carnival ऑफर

  • Paytm के Travel Carnival में यूजर फ्लाइट टिकट पर 5,000 रुपये तक बचा सकता है।
  • वहीं बस और ट्रेन की टिकट पर 25 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है।
  • पेटीएम ने फ्री कैंसिलेशन की सविधा भी दी है। इसका मतलब है कि फ्लाइट, ट्रेन और बस टिकट को कैंसिल करवाने पर कोई चार्ज नहीं लगेगा।
  • पेटीएम ने अपने बैंक पार्टनरशिप के साथ भी कई ऑफर लाया है। ICICI Bank, RBL Bank, Bank of Baroda, और AU Small Finance Bank के माध्यम से टिकट बुक करने पर यूजर को अतिरिक्त लाभ मिलेगा।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि फेस्टिव सीजन करीब आ रहा है। इस फस्टिव सीजन कई लोग घर जाने की तो वहीं कई लोग घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी यात्रा को किफायती बनाने के लिए पेटीएम ऑफर्स लेकर आया है। इस ऑफर्स में पार्टनरशिप बैंक के साथ यूजर सस्ती दर पर टिकट बुक कर सकते हैं। Paytm Travel Carnival का उद्देश्य यूजर को उड़ानों, ट्रेनों और बसों पर बचत की पेशकश करना है।

यह भी पढ़ें: Onion Price Hike: काबू में नहीं आ रहे प्याज के दाम, प्लानिंग में कहां चूक गई सरकार?

Paytm Travel Carnival का प्रोमोकोड

यूजर अतिरिक्त लाभ पाने के लिए प्रोमोकोड का इस्तेमाल कर सकते हैं। पेटीएम डॉमेस्टिक फ्लाइट पर 15 फीसदी और इंटरनेशनल फ्लाइट पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। वहीं पेटीएम यूजर प्रोमोकोड जैसे-ICICI Bank के लिए “ICICICC", RBL Bank के लिए "FLYRBL", Bank of Baroda के लिए "BOBSALE" और AU Small Finance Bank के लिए "AUSALE" का इस्तेमाल करते डिस्काउंट ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ration Card E-Kyc: राशन कार्ड से नाम कटने का खतरा; यूपी और बिहार जैसे राज्यों के लोग जल्द करें ये जरूरी काम