Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paytm Share Update: पेटीएम के शेयरों का आज भी है बुरा हाल, कंपनी पर लगा जुर्माना तो गिर गया स्टॉक

Paytm Update पेटीएम कंपनी अभी संकट में घिर गई है। आए दिन कंपनी से जुड़ी कई बड़ी बात सामने आती है। पिछले हफ्ते शुक्रवार को फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट ने मनी लाउंड्रिंग के मामले में पेटीएम पर 5.49 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। मनी लाउंड्रिंग के बाद आज सोमवार को पेटीएम के शेयर में फिर से गिरावट देखने को मिली है।

By Priyanka KumariEdited By: Priyanka KumariUpdated: Mon, 04 Mar 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
पेटीएम के शेयरों का आज भी है बुरा हाल

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। पेटीएम (Paytm) कंपनी अभी चारों तरफ से मुश्किल में फंस गया है। आए दिन कंपनी को लेकर कोई बड़ा अपडेट आ रहा है। आज कंपनी के शेयर (Paytm Share) में गिरावट देखने को मिली है।

दरअसल, 1 मार्च 2024 को फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट ने पेटीएम पर मनी लाउंड्रिंग का आरोप लगया और इसी के साथ 5.49 करोड़ रुपये के जुर्माने का भुगतान करने का आदेश भी दिया।

पेटीएम की पैरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के शेयर (Paytm Share Price) आज 3 फीसदी गिर गए हैं। आज सुबह कंपनी के शेयर एनएसई पर 1 फीसदी गिरकर खुला और इसके बाद यह 3 फीसदी की गिरावट के साथ 400 रुपये शेयर पर पहुंच गया।

कितना लुढ़का शेयर

आरबीआई के एक्शन के बाद पेटीएम के शेयर में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। पेटीएम के शेयर ने 52 सप्ताह के निचले स्तर यानी 318 रुपये से 27 फीसदी चढ़ गया। 31 जनवरी 2024 की तुलना में कंपनी के स्टॉक में 46 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है।