Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raymond Family: पिता-बेटा का हुआ मिलन, 9 साल के बाद आई विजयपत के साथ रेमेंड मालिक गौतम सिंघानिया की तस्वीर

Raymond Boss Gautam Singhania Vijaypat Singhania Dispute करीब 9 साल के बाद रेमेंड फैमिली के मालिक Gautam Singhania और फाउंडर Vijaypat Singhania दोनों की तस्वीर एक साथ देखने को मिली है। इससे पहले रेमेंड फैमिली के बीच की कलह देखने को मिल रही है। गौतम सिंघानिया के एक्स पोस्ट से लगता है कि बाप-बेटे के बीच चल रहा विवाद खत्म हो गया है।

By Jagran News Edited By: Priyanka Kumari Updated: Thu, 21 Mar 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
पिता-बेटा का हुआ मिलन (जागरण फाइल फोटो)

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। एक बार फिर से रेमंड फैमिली (Raymond Family) चर्चा में आ गया है। दरअसल, पहले रेमेंड ग्रुप (Raymond Group) अपने पारिवारिक कलह की वजह से चर्चा में बना रहता था। 2017 में बेटे ने पिता को घर से निकालने का मामला सुनने में आया था।

हालांकि, अब लग रहा है कि सिंघानिया परिवार के मतभेद खत्म हो गए हैं। दरअसल, रेमंड ग्रुप के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) और ग्रुप फाउंडर विजयपत सिंघानिया (Vijaypat Singhania) की एक साथ फोटो देखने को मिली है।

गौतम सिंघानिया ने अपने एक्स पर अपने पिता जी के साथ पोस्ट किया। उन्होंने अपने पोस्ट में कैप्शन दिया कि आज अपने पिता को घर में पाकर और उनका आर्शीवाद पाकर खुश हूं, मैं सदैव उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं पापा...

— Gautam Singhania (@SinghaniaGautam) March 20, 2024

करीब 9 साल के बाद बेटे-पिता की एक साथ फोटो देखने को मिल रही है। एक्स के पोस्ट आने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि गौतम सिंघानिया और विजयपत सिंघानिया के बीच अब सब ठीक है।

यह भी पढ़ें- NPS Account को एक्टिव रखने के लिए बचे हैं केवल कुछ दिन, जल्‍द निपटा लें ये काम

रेमेंड फैमिली का विवाद

वर्ष 2015 में रेमंड ग्रुप के फाउंडर विजयपत सिंघानिया और उनके बेटे गौतम सिंघानिया के बीच विवाद शुरू हुआ था। वर्ष 2015 में विजयपत ने अपने बेटे को कंपनी की बागडोर सौंपी थी। इसके बाद बाप-बेटे के बीच विवाद सामने आए थे।

वर्ष 2017 में विजयपत ने अपने बेटे पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद गौतम सिंघानिया और विजयपत सिंघानिया को एक साथ नहीं देखा गया है।  

कुछ दिन पहले गौतम सिंघानिया अपनी पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) के बीच तलाक को लेकर भी चर्चा में थे। बेटे के तलाक पर भी विजयपत सिंघानिया अपनी बहु का साथ दे रहे थे। उन्होंने बेटे के तलाक पर कहा था कि मुझे यकीन है कि गौतम मेरी तरह अपनी बीवी को भी घर से बाहर निकाल देगा।

वह कहते हैं कि मेरे पास कुछ पैसे थे जिनसे मैं अपना गुजारा चला रहा था। अगर मेरे पास वो पैसे नहीं होते तो मैं सड़क पर आ जाता और मुझे सड़क पर देखकर गौतम सिंघानिया खुश होता ।  

यह भी पढ़ें- Holi Special Trains: रेलवे का यात्रियों को होली गिफ्ट, 540 स्पेशल ट्रेनें चलाने का एलान