Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raymond चीफ गौतम सिंघानिया ने कर्मचारियों और बोर्ड मैंबर्स को किया मेल, कंपनी के कामकाज को लेकर कही ये बड़ी बात

Raymond प्रमुख गौतम सिंघानिया ने कंपनी के कर्मचारियों और बोर्ड मैंबर को मेल कर कंपनी के कामकाज को लेकर जानकारी दी है। पिछले हफ्ते पत्नी नवाज से अलग होने के बाद उन्हें लेकर मीडिया में तमात तरह की खबरें चल रही थी जिसके बाद उन्होंने कंपनी से जुड़े लोगों को आश्वस्त करने के लिए मेल लिख कंपनी में कामकाज पहले की तरह सुचारू रूप से चलने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Subhash GariyaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 07:52 PM (IST)
Hero Image
गौतम सिंघानिया का कहना है कि कंपनी का कामकाज पहले की तरह चल रहा है।

पीटीआई, नई दिल्ली। रेमंड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) गौतम सिंघानिया ने कर्मचारियों और बोर्ड के सदस्यों को आश्वस्त किया है कि कंपनी का कामकाज पहले की तरह चल रहा है और इसके सुचारू संचालन के लिए वह पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

इस महीने की शुरुआत में पत्नी नवाज से अलग होने का एलान करने वाले गौतम सिंघानिया ने कहा एक कर्मचारियों और बोर्ड के सदस्यों को भेजे एक आंतरिक मेल में कंपनी में सबकुछ ठीक-ठाक से चलने की बात कही है।

मेरे निजी जीवन को लेकर मीडिया में जो खबरें आ रही हैं, उस पर मैंने किसी तरह की टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया है। अपने परिवार की गरिमा बनाए रखना मेरे लिए सर्वोपरि है। जहां तक कंपनी के सीएमडी के तौर पर मेरी जिम्मेदारी की बात है तो वह मैं पहले की तरह निभा रहा हूं। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि रेमंड में सबकुछ पहले की तरह ही चल रहा है।

गौतम सिंघानिया, रेमंड के चेयरमैन और सीएमडी

पिछली तिमाही में किया अच्छा प्रदर्शन

गौतम सिंघानिया ने कंपनी के कर्मचारियों को भेजे गए अपने मेल में आगे कहा, आप सभी जानते हैं कि पिछले कुछ महीनों के दौरान हमने अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने की दिशा में महत्वपूर्ण प्रगति की है और पिछली नौ तिमाहियों में व्यवसाय में लगातार बढ़ोतरी के साथ पिछली तिमाही हमारे लिए सबसे अच्छी रही है।

यह भी पढ़ें :  Raymond के MD गौतम सिंघानिया शादी के 24 साल बाद पत्नी नवाज से अलग हुए, शेयर किया भावुक पोस्ट

कर्मचारियों और बोर्ड सदस्यों को किया आश्वस्त

जागरण ने जब रेडमंड के प्रवक्ता से संपर्क कर इस आंतरिक मेल की पुष्टी की है। रेमंड के प्रवक्ता ने बताया कि गौतम सिंघानिया ने कर्मचारियों और बोर्ड के सदस्यों को एक आंतरिक मेल भेजकर आश्वस्त किया है।