Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raymond के MD गौतम सिंघानिया शादी के 24 साल बाद पत्नी नवाज से अलग हुए, शेयर किया भावुक पोस्ट

रेमंड (Raymond) ग्रुप के एमडी गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी पत्नी नवाज से अलग होने का एलान किया। दोनों की शादी साल 1999 में हुई थी। पिछले दिनों इंटरनट पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नवाज को गौतम सिंघानिया की दिवाली पार्टी में एंट्री नहीं मिली थी। यह पार्टी ठाणे में आयोजित की गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Subhash GariyaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
गौतम सिंघानिया अपनी पत्नी नवाज से 24 साल बाद अलग हो गए हैं।

पीटीआई, मुंबई। अरबपति उद्योगपति गौतम सिंघानिया अपनी पत्नी से शादी के 24 साल बाद अलग हो गए। उनकी शादी 1999 में हुई थी। उस दौरान ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शादी से पहले उन्होंने गौतम सिंघानिया को आठ साल तक डेट किया था।

रेमंड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक गौमत सिंघानिया ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घोषणा करते हुए कहा कि यह पहले जैसी दिवाली नहीं है। वह अपनी पत्नी नवाज से अलग हो गए हैं।

नवाज को नहीं मिली गौतम सिंघानिया की दिवाली पार्टी में एंट्री

यह घोषणा इंटरनेट पर एक वीडियो के सामने आने के कुछ ही मिनटों बाद हुई, जिसमें कथित तौर पर दिखाया गया है कि नवाज को पिछले हफ्ते ठाणे में गौतम सिंघानिया द्वारा दिवाली से पहले की पार्टी के निमंत्रण के बावजूद प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जा रही थी।

32 साल से दोनों साथ थे

उन्होंने कहा कि फिटनेस ट्रेनर नवाज और वह एक जोड़े के रूप में 32 साल तक साथ रहे। उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने बच्चों की कस्टडी को लेकर विवरण नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें : Retail Inflation: लगातार चौथे महीने महंगाई दर में गिरावट, अक्टूबर में 4.87 प्रतिशत रही खुदरा महंगाई दर

उन्होंने कहा कि दोनों अपने बच्चों के लिए जो भी सबसे अच्छा होगा वह करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नवाज ने कानून की पढ़ाई की थी, लेकिन बाद में वह फिटनेस ट्रेनर बन गईं।

यह भी पढ़ें : बुनियादी ढांचा क्षेत्र की 417 परियोजनाओं की लागत 4.77 लाख करोड़ रुपये बढ़ी

विवादों से रहा है गौतम सिंघानिया का पुराना नाता

गौतम सिंघानिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक फ्लैट को लेकर उनका पिता विजयपत सिंघानिया से विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। उनके पिता फ्लैट को बेचना चाहते थे, जिसे गौतम अपने पास रखना चाहते थे। इस विवाद के चलते दोनों के रिश्ते काफी खराब होने लगे थे। विजयपत सिंघानिया ने रेमंड ग्रुप की नींव रखी थी।