Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स द्वारका स्टोर का पुनः लॉन्च, अब पहले से बेहतर और बड़ा द्वारका स्टोर

2404 वर्ग फुट में फैले द्वारका स्टोर में मालाबार के लोकप्रिय उप-ब्रांड जैसे माइन डायमंड्स एरा अनकट डायमंड्स डिवाइन हेरिटेज ज्वेलरी एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड डिज़ाइन्स प्रीसिया जेमस्टोन कलेक्शन विराज पोल्की ज्वेलरी और इनमें से प्रत्येक ब्रांड के तहत विशाल और अद्वितीय संग्रह शामिल हैं। सोने हीरे कीमती रत्नों प्लैटिनम और अन्य डिज़ाइनों की विविध श्रृंखला के साथ स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करना है।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Wed, 17 Jan 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
द्वारका में फिर खुला मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का स्टोर

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। 13-मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 13 जनवरी, 2024 को द्वारका में अपने स्टोर के पुन: लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है। हाई स्ट्रीट, ग्राउंड फ्लोर, वेगास मॉल, द्वारका में स्थित यह नया स्टोर विश्वस्तरीय आभूषण खरीदारी अनुभव का वादा करता है, जिसमें अधिक जगह है। और अधिक ज्वेलरी संग्रह. सर्वोत्तम कीमतों और उचित मेकिंग शुल्क पर आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करके, स्टोर का लक्ष्य शहर का सर्वश्रेष्ठ आभूषण खरीदारी गंतव्य बनना है।

2404 वर्ग फुट में फैले द्वारका स्टोर में मालाबार के लोकप्रिय उप-ब्रांड, जैसे माइन डायमंड्स, एरा अनकट डायमंड्स, डिवाइन हेरिटेज ज्वेलरी, एथनिक्स हैंडक्राफ्टेड डिज़ाइन्स, प्रीसिया जेमस्टोन कलेक्शन, विराज पोल्की ज्वेलरी और इनमें से प्रत्येक ब्रांड के तहत विशाल और अद्वितीय संग्रह शामिल हैं। सोने, हीरे, कीमती रत्नों, प्लैटिनम और अन्य डिज़ाइनों की विविध श्रृंखला के साथ, स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं को पूरा करना है। पारंपरिक और समसामयिक से लेकर हल्के वजन और रोजमर्रा तक, ग्राहक किसी भी अवसर के लिए विकल्प पा सकते हैं। इसके अलावा, मालाबार के विशेष ब्राइडल कलेक्शन के साथ, शादियों को वास्तव में अविस्मरणीय बनाने के लिए बारीकी से तैयार किए गए हैं जिसे देखते ही मनमुग्ध हो जाए!

मलाबार समूह के चेयरमैन एम. पी. अहमद ने अपनी अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “द्वारका स्टोर का पुन: लॉन्च द्वारका के लोगों के साथ हमारे भरोसेमंद बंधन की पुष्टि है। मैं हमारे प्रिय ग्राहकों द्वारा हमें दिए गए अटूट समर्थन के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। हर अवसर के लिए डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला और बेहतर माहौल के साथ, हमारा मानना है कि द्वारका स्टोर हमारे सभी सम्मानित ग्राहकों को अद्वितीय आराम और सुविधा प्रदान करेगा।"

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता और निष्पक्षता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। अपने उचित मूल्य वादे के तहत, ब्रांड यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक अपने पसंदीदा आभूषण केवल 4.9% से शुरू होने वाले मेकिंग चार्ज पर खरीद सकें। इसके अलावा, ब्रांड वन इंडिया वन गोल्ड रेट योजना की पेशकश करता है, जिससे देश में अपने सभी स्टोरों पर सोने की एक समान कीमत सुनिश्चित होती है।

अपने ग्राहकों के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 10 वादे पेश करता है। मालाबार वादों में एक पारदर्शी मूल्य टैग शामिल है जो स्टोन के वजन, शुद्ध वजन और आभूषण के स्टोन के शुल्क को दर्शाता है; आभूषणों के लिए आजीवन निःशुल्क रखरखाव का आश्वासन; पुराने सोने के आभूषणों को दोबारा बेचते समय सोने का 100% मूल्य; 100% HUID-अनुपालक सोना; IGI और GIA-प्रमाणित हीरे वैश्विक मानकों की 28-बिंदु गुणवत्ता जांच, बायबैक गारंटी सुनिश्चित करते हैं; कम्प्लीमेंटरी आभूषण बीमा, जिम्मेदार सोर्सिंग; और फेयर लेबर प्रैक्टिस।

नोट - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।