Move to Jagran APP

SBI Festive Offer: भारतीय स्टेट बैंक इस त्योहारी सीजन अपने ग्राहकों को दे रही जबरदस्त ऑफर, जानें डिटेल

SBI Festive Offer भारतीय स्टेट बैंक ने अपने त्योहारी सीजन ऑफर के तहत कार लोन पर प्रोसेसिंग शुल्क माफ कर दिया है। एसबीआई की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 31 जनवरी 2024 तक वैध है। SBI कुछ आकर्षक होम लोन छूट के अलावा बैंक एसएमई के लिए कोलेटरल-फ्री लोन प्रदान करने की भी योजना बना रही है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 09:13 PM (IST)
Hero Image
भारतीय स्टेट बैंक इस त्योहारी सीजन अपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है।
नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश की सबसे बड़ी ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों को त्योहारी सीजन शुरू होने के साथ नए लाभ ऑफर (SBI Festive Offers) कर रही है। SBI कुछ आकर्षक होम लोन छूट के अलावा, बैंक एसएमई के लिए कोलेटरल-फ्री लोन प्रदान करने की भी योजना बना रहा है।

इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक ने अपने त्योहारी सीजन ऑफर के तहत कार लोन पर प्रोसेसिंग शुल्क माफ कर दिया है। एसबीआई की वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 31 जनवरी 2024 तक वैध है। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

SBI का ऑटो लोन पर ऑफर

बैंक की वेबसाइट के अनुसार, एसबीआई ऑटो लोन पर एक साल का एमसीएलआर लागू करता है, जो कि 8.55 प्रतिशत है। एसबीआई कार लोन पर 8.80 से 9.70% के बीच ब्याज दर प्रदान करता है और ये सीआईसी स्कोर के आधार पर अलग-अलग होगी। इसके अलावा, यदि कार लोन की अवधि 5 वर्ष से अधिक है तो ब्याज दर अधिक हो सकती है। लोन के 1 वर्ष बाद बैंक की ओर से कोई पूर्व भुगतान शुल्क और फॉरक्लोजर चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Pre Approved Car Loan कैसे अवेल करें

प्री अप्रूव्ड कार लोन को अवेल करने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो करने होंगे-

  1. YONO पर लॉग इन करें
  2. प्री-अप्रूव्ड कार लोन बैनर पर क्लिक करें
  3. विवरण सत्यापित करें और बस सरल प्रश्न का उत्तर दें 'क्या आप रुचि रखते हैं?'
  4. इन-प्रिंसिपल अप्रूवल लेटर प्राप्त करें और आगे की प्रक्रिया के लिए ब्रांच में जाएं।

MSMEs और छोटे व्यवसायों के लिए SBI का ऑफर

क्रेडिट लाइन को आसान बनाने के लिए भारतीय स्टेट बैंक विभिन्न योजनाओं को ग्राहकों तक पहुंचाने की दिशा में काम करेगा। ये ग्राहकों को डिजिटल सेवाओं के माध्यम से सुविधाजनक तरीके से सेवाओं से जुड़ने में भी मदद करेगा। ऋणदाता इस त्योहारी सीजन में एसएमई के लिए कोलेटरल-फ्री लोन प्रदान करने की भी योजना बना रहा है।