Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SpiceJet फ्लाइट बुकिंग पर ग्राहकों को मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, ऐसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

SpiceJet Festive Offers फेस्टिव सीजन में कई लोग अपने घर के लिए जाते हैं। ऐसे में वह फ्लाइट टिकट या फिर ट्रेन टेकिट को पहले से बुक कर देते हैं। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन SpiceJet अपने ग्राहकों के लिए एक कास ऑफर लेकर आए हैं। इसमें आप सस्ती कीमतों पर अपने लिए टिकट बुक करवा सकते हैं।

By Priyanka KumariEdited By: Priyanka KumariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
SpiceJet फ्लाइट बुकिंग पर ग्राहकों को मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली के त्योहार में ज्यादातर लोग होमटाउन जाते हैं। ऐसे में वह ट्रेन की कंफर्म टिकट मिलना काफी मुश्किल होता है और फ्लाइट की टिकट भी महंगी होती है। ऐसे में SpiceJet ने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। अब आप इस ऑफर का लाभ उठाकर सस्ते में टिकट बुक करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Flight Ticket Price: भारत में क्यों तेजी से बढ़ रहे हैं हवाई किराए? क्या है यात्रियों पर बढ़ते बोझ की वजह

क्या है SpiceJet का फेस्टिव ऑफर

SpiceJet के ऑफर के तहत अब ग्राहक को फ्लाइट पर 10 फीसदी से लेकर 30 फीसदी तक का ऑफर मिलता है। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप SpiceJet कीअधिकारिक वेबसाइट ( http://spicejet.com) पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अगर आप इस ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आप कोई और डील का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इस ऑफर को रिडीम करने के लिए आपको FESTIVE प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा।

SpiceJet की वेबसाइट के अनुसार यह ऑफर केवल डॉमेस्टिक फलाइट पर मिलता है। इसके अलावा यह केवल एक तरफा उड़ानों के लिए ही है। ग्रुप बुकिंग में आपको इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।

स्पाइसजेट ग्राहकों को SPICEMAX, पसंदीदा सीटें, फूड और You1st जैसी अतिरिक्त सर्विस पर भी छूट दे रहे हैं। स्पाइसजेट की वेबसाइट से टिकट बुकिंग पर ग्राहकों को 25 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा और मोबाइल ऐप से बुकिंग पर 30 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Cheap Flight Tickets: ट्रेन से भी सस्ते में मिलेगी फ्लाइट टिकट, बस इन 5 आसान टिप्स को करें फॉलो