Move to Jagran APP

दीपक नाइट्राइट, ONGC और गल्फ ऑयल में कमाई का मौका; जानें कितना है टारगेट प्राइस और कहां रखें स्टॉप लॉस

दीपक नाइट्राइट ONGC और गल्फ ऑयल का डेली और वीकली चार्ट पर प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। इनके ट्रेडिंग वॉल्यूम में भी तगड़ा उछाल नजर आया है। मोमेंटम इंडिकेटर RSI भी पॉजिटिव क्रॉसओवर करते हुए बाय सिग्नल दे रहे हैं। ऐसे में इन तीनों स्टॉक्स में आपको कमाई का मौका मिल सकता है। आइए जानते हैं कि टारगेट प्राइस कितना है और स्टॉप लॉस कहां रखना है।

By Suneel Kumar Edited By: Suneel Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 04:00 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 04:00 PM (IST)
शेयर मार्केट में इस वक्त बुल रन चल रहा है।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त शेयर मार्केट में बुल रन (Bull Run) चल रहा है। इसका मतलब कि आपके पास स्टॉक में पैसे लगाकर मुनाफा कमाने का बड़ा अच्छा मौका है। ऐसे में LKP सिक्योरिटीज में सीनियर टेक्निकल एंड डेरिवेटिव एनालिस्ट कुणाल शाह कुछ कंपनियों के शेयर सुझा रहे हैं, जो आपको कम वक्त में ही अच्छा खासा रिटर्न दे सकते हैं।

दीपक नाइट्रेट से होगा तगड़ा मुनाफा

दीपक नाइट्रेट में हाल ही में वॉल्यूम-बेस्ड ब्रेकआउट के बाद अच्छी खरीदारी देखी गई है। मोमेंटम इंडिकेटर- रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडिकेटर (RSI) 58 के लेवल से रिवर्स होकर 60 के ऊपर जा रहा है। इसका मतलब कि स्टॉक में तेजी आने की पूरी उम्मीद है। LPK सिक्योरिटीज ने दीपक नाइट्राइट को 2,503.95 रुपये के मौजूदा स्तर पर खरीदने की सलाह दी है। टारगेट 2620 से लेकर 2700 रुपये तक है। वहीं, स्टॉप लॉस 2400 रुपये पर रखने की सलाह है।

ONGC में भी है कमाई का मौका

LPK सिक्योरिटीज का कहना है कि इस स्टॉक ने डेली चार्ट में स्ट्रॉन्ग ब्रेकआउट का अनुभव किया है। इसकी वॉल्यूम ट्रेडिंग में तगड़ा उछाल आया है। इसे 20-डे मूविंग एवरेज पर अच्छा सपोर्ट है, जो कि 267 रुपये है। यही इसका स्टॉप लॉस भी है। यह फिलहाल 274.35 रुपये के स्तर पर है। LPK सिक्योरिटीज ने ONGC को इसी स्तर पर खरीदने की सलाह दी है और इसके लिए टारगेट प्राइस 282 से 290 रुपये रखा है।

Gulf Oil Lubricants भी दमदार

LPK सिक्योरिटीज का कहना है कि गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स ने वीकली चार्ट पर डबल टॉप ब्रेकआउट दिया है। इसके ट्रेडिंग वॉल्यूम तगड़ा उछाल आया है। यह डेली चार्ट पर फ्लैग और पोल फॉर्मेशन से ब्रेकआउट के कगार पर है। मोमेंटम इंडिकेटर RSI ने भी वीकली चार्ट पर पॉजिटिव क्रॉसओवर करते हुए बाय सिग्नल दिया है।

गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स को LPK सिक्योरिटीज ने 1,219.95 रुपये के मौजूदा स्तर पर खरीदने की सलाह दी है। इसका टारगेट 1400 से लेकर 1600 रुपये है। वहीं, स्टॉप लॉस की बात करें, तो आप इसे 1200 रुपये पर लगा सकते हैं।

(यह निवेश की सलाह ब्रोकरेज की है। किसी भी नुकसान की स्थिति में जागरण न्यू मीडिया उत्तरदायी नहीं होगा।)

 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.