Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zomato सीईओ दिपेंद्र गोयल ने की दूसरी शादी, मैक्सिकन मॉडल का थामा हाथ

Zomato के सीईओ एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में आए हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया कि जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिको उद्यमी ग्रेसिया मुनोज़ के साथ शादी कर ली है। हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

By Agency Edited By: Priyanka Kumari Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
Zomato सीईओ दिपेंद्र गोयल ने की दूसरी शादी

आईएएनएस, नई दिल्ली। जोमैटो (Zomato) के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिको उद्यमी ग्रेसिया मुनोज़ के साथ शादी कर ली है। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया कि कुछ महीने पहले मुनोज़ ने शादी कि और वह  पिछले महीने अपने हनीमून से भारत लौटे।

माना जा रहा है कि ग्रेसिया मुनोज़ का लक्जरी कंज्यूमर प्रोडक्ट के सेक्टर में उनका अपना स्टार्टअप है। वह पहले मैक्सिको में एक मॉडल के रूप में काम करती थीं, लेकिन अब एक उद्यमी बन गई हैं।

बता दें कि अभी तक दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज़ ने अपनी शादी की अधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, मुनोज के इंस्टाग्राम (Instagram) बायो से अनुमान लगाया जा रहा है कि इन दोनों ने शादी कर ली है।

मुनोज के बायो में लिखा है "अब भारत में अपने घर पर हैं"। इस साल शुरुआत में उन्होंने दिल्ली में लोकप्रिय स्थानों की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा "मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलक।" यह पोस्ट उन्होंने होली से पहले साझा की है।

जोमैटो वेज फीस्ट विवाद

जोमैटो सीईओ ने हाल ही में शाकाहारी कस्टमर के लिए वेज फीस्ट का फीचर शुरू किया था। इसके लिए उन्होंने घोषणा की थी कि शाकाहारी कस्टमर को फूड डिलीवरी करने के लिए फूड पार्टनर हरे रंग का यूनिफॉर्म पहनकर आएंगे।

दीपेंद्र गोयल के इस फैसले पर कई लोगों ने आपत्ति जताई। जिसके बाद उन्होंने यह फैसला वापस ले लिया। इसका मतलब है कि अब वेज और नॉन-वेज फूड डिलवर करने वाले पार्टनर लाल रंग के यूनिफॉर्म में ही आएंगे।