Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: गणेश पंडाल में DJ पर नाचते समय हुई बहस, चली लाठियां और हथियार; तीन की मौत, 1 घायल

Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में डीजे की धुन पर नाचते समय दो गुट आपस में भिड़ गए। पहले तो लोगों ने उन्हें शांत करा दिया। इसके बाद अगले दिन दोनों गुट फिर भिड़ गए और इस बार जमकर लाठियां और धारदार हथियार चले। आपसी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई और 1 व्यक्ति घायल हो गया।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
समूह के तीन लोगों की मौत हो गई और प्रतिद्वंद्वी खेमे का एक व्यक्ति घायल हो गया। (File Image)

पीटीआई, दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक गणेश पंडाल में डीजे संगीत पर नाचने को लेकर दो समूहों के बीच झड़प हो गई। इसके बाद हिंसा में तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से रविवार को इसकी जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि नंदिनी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत शीतला मंदिर इलाके में शनिवार रात हुई घटना के सिलसिले में अब तक पंद्रह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, तीनों लोग और उनके अन्य दोस्त शुक्रवार को शीतला मंदिर गणेश समिति के पंडाल में डीजे संगीत पर नाच कर रहे थे, तभी एक व्यक्ति और उसके दोस्तों के साथ उनकी झड़प हो गई।

तीन की मौत, एक घायल

फिर कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें शांत कराया। शनिवार की रात दोनों गुटों के बीच फिर से झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के युवाओं ने एक-दूसरे पर लाठियों और धारदार हथियारों से हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप एक समूह के तीन लोगों की मौत हो गई और प्रतिद्वंद्वी खेमे का एक व्यक्ति घायल हो गया।

15 लोगों की गिरफ्तारी

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान करण यादव, राजेश यादव और वासु यादव के रूप में की गई है, जबकि दूसरे समूह के आकाश पटेल को इस घटना में चोटें आईं। उन्होंने कहा कि अब तक दोनों समूहों के 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और घटना की आगे की जांच जारी है।