Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime in Korba: दंपती समेत 2 साल की बेटी की हत्या, हत्यारे ने धारदार हथियार से किया हमला; जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में गुरुवार को एक दंपत्ति और उनकी दो साल की बेटी धारदार हथियार से हमला किया गया। इस हमले में दंपत्ति और उनकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह हत्या का मामला है या नहीं। उन्होंने बताया कि एक पुलिस टीम और फोरेंसिक कर्मियों को मौके पर भेजा गया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 09 May 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक दंपती और उनके दो साल की बेटी की मौत हो गई।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में गुरुवार को एक दंपती और उनकी दो साल की बेटी धारदार हथियार से हमला किया गया। इस हमले में दंपती और उनकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह हत्या का मामला है या नहीं।

पुलिस अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची

कोरबा के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि यह घटना उरगा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत कुकरीचोली गांव में हुई और कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी।

उन्होंने कहा, "फिलहाल हम किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं और यह हत्या का मामला है या नहीं यह जांच के बाद पता चलेगा।"

तेज धार वाले हथियारों से किया गया हमला

उन्होंने बताया कि एक पुलिस टीम और फोरेंसिक कर्मियों को मौके पर भेजा गया। महिला और बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े थे, वहीं पुरुष उनके घर के फर्श पर मृत पाया गया।

अधिकारी ने बताया कि मृतक को तेज धार वाले हथियारों से चोटें लगी थीं। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान जयराम रजक (28), उनकी पत्नी सुजाता (25) और उनकी बेटी जैसिका के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। 

यह भी पढ़ें: Balod News: पति ने मांगा खाना पत्नी को आया गुस्सा, दांतों से काट डाला प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने बताई पूरी वारदात