Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bilaspur News: चखना दुकान में मचा बवाल, दुकानदार ने ग्राहकों के आगे छोड़ दिया कुत्ता; CCTV पर कैद हुई पूरी वारदात

नी बिलासपुर पुराना बस स्टैंड के पास एक दुकादार और ग्राहकों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। दरअसल चखना दुकान में विवाद के दौरान दुकानदार ने ग्राहकों पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया। दुकानदार ने इस घटनी की शिकायत थाने में जाकर कर दी। इसके बाद दूसरा पक्ष भी थाना पहुंच गया। दोनों पक्षों की शिकायत सुनने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 28 Mar 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
बिलासपुर में एक दुकानदार ने ग्राहकों पर कुत्ता छोड़ दिया।(फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी बिलासपुर पुराना बस स्टैंड के पास एक दुकादार और ग्राहकों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। दरअसल, चखना दुकान में विवाद के दौरान दुकानदार ने ग्राहकों पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते के काटने से घायल युवकों ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। दुकान में तोड़फोड़ की गई। इस पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

दुकानदार ने इस घटनी की शिकायत थाने में जाकर कर दी। इसके बाद दूसरा पक्ष भी थाना पहुंच गया। दोनों पक्षों की शिकायत सुनने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, मगरपारा के मरारगली में रहने वाले संदीप देवांगन घर पर ही किराने की दुकान चलाते हैं।

दुकानदार ने गुस्से में ग्राहकों पर छोड़ा कुत्ता

मंगलवार की दोपहर वे अपने दोस्त संजू और विशाल पटेल के साथ पुरान बस स्टैंड स्थित शराब दुकान आए थे। शराब दुकान के पास ही चखना सेंटर में चलाने वाले गोलू पासी अपने ग्राहकों से विवाद कर रहा था। संदीप और उसके साथियों ने बीच-बचाव की कोशिश की।

इसके बाद दुकानदार गोलू पासी नाराज हो गया। उसने विशाल पटेल से मारपीट की। साथ ही अपना पालतू कुत्ता उन पर छोड़ दिया। कुत्ते के काटने से विशाल और संदीप घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: चुनावी चिह्न के आगे दंडवत प्रणाम, रंग लाई 30 सालों की मेहनत, टिकट मिलने की खुशी में भावुक हो उठे नेता