Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh News: भतीजे की शादी में गया था ज्वेलर, दुकान से लाखों का सोने और नकद लूट फरार हुए चोर

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गहनों की दुकान से बड़ी चोरी की गई है। बताया जा रहा है जब दुकान के मालिक भतीजे के सगाई समारोह में गए थे तब ये घटना घटी। जब वे वापस लौटे तो उन्होंने अपनी दुकान के पास कुछ नकाबपोश लोगों को देखा जिन्होंने उनकी कार पर पथराव किया और फिर वो मौके से भाग गए।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Wed, 17 Jul 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
दुकान में हुई लाखों की चोरी (फाइल फोटो)

पीटीआई, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में अज्ञात व्यक्तियों ने एक आभूषण की दुकान से लाखों के गहने चुराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है एक शख्स ने दुकान से सोना-चांदी के गहने चुराए हैं, इन गहनों की कीमत 24 लाख रुपये बताई जा रही है। साथ ही 50,000 रुपये भी नकद चुराए गए हैं, पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार-मंगलवार की रात को सीपत शहर में दामोदर गुप्ता की दुकान में हुई, उनके दुकान उनके घर के पास थी। गुप्ता और उनके परिवार के सदस्य सोमवार दोपहर अपने भतीजे के सगाई समारोह में शामिल होने के लिए बिलासपुर शहर गए थे।

कुछ लोगों ने कार पर किया था पथराव

अधिकारी ने बताया कि जब वे वापस लौटे तो गुप्ता ने अपनी दुकान के पास कुछ नकाबपोश लोगों को देखा, जिन्होंने उनकी कार पर पथराव किया और फिर मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि दुकान मालिक को बाद में पता चला कि चोरों ने 150 ग्राम सोने और 22 किलोग्राम चांदी के आभूषणों के साथ-साथ नकदी भी चुरा ली है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Raipur: प्रेमिका की हत्या के बाद होटल से निकलकर रेलवे स्टेशन गया, वापस आया और फिर... चर्चित हत्याकांड की हैरतअंगेज कहानी

यह भी पढ़ें: Maharajganj: दुकानदार को बातों में उलझाकर दो लाख का जेवर उड़ा ले गईं तीन महिलाएं, CCTV कैमरे में कैद हुई करतूत