Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CG Police Recruitment 2024: विष्णुदेव साय सरकार ने दिया सरकारी नौकरी का तोहफा, छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में सीधी भर्ती के लिए आज से करें आवेदन

133 पदों पर सीधी भर्ती के लिए अक्टूबर में विज्ञापन निकाला गया था। 20 अक्टूबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू होना था लेकिन प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कारण आवेदन शुरू नहीं हो पाए थे। अभ्यर्थी भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट https//cgpolice.gov.in पर 15 फरवरी तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद पहली भर्ती प्रक्रिया शुरू हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad Sameer Updated: Mon, 01 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल सीधी भर्ती के लिए आवेदन आज से

जेएनएन, रायपुर। छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की होने वाली सीधी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी एक जनवरी से शुरू होगी। पुलिस मुख्यालय की ओर से सूचना जारी कर दी गई है। प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद पहली भर्ती प्रक्रिया शुरू हो रही है।

133 पदों पर सीधी भर्ती

छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक (बैंड), आरक्षक (श्वान दल) सहायक प्लाटून कमांडर (नर्सिंग), प्रधान आरक्षक (नर्सिंग), लैब तकनीशियन, फार्मासिस्ट, नर्सिंग असिस्टेंट, कंपाउंडर, ड्रेसर जैसे 133 पदों पर सीधी भर्ती के लिए अक्टूबर में विज्ञापन निकाला गया था। 20 अक्टूबर से आवेदन प्रक्रिया शुरू होना था, लेकिन प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कारण आवेदन शुरू नहीं हो पाए थे। अभ्यर्थी भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट https://cgpolice.gov.in पर 15 फरवरी तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Shenna Bellows: ट्रंप को अयोग्य ठहराने वाली अधिकारी शेना बेलोज हुई स्वैटिंग कॉल की शिकार, लगातार मिल रही धमकी