Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीसगढ़ में पांच दिन से गायब था 10 साल का मासूम,10 टुकड़ों में मिला शव; गांव में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गांव में 10 साल के मासूम का शव सिर कटा हुआ बरामद किया गया इस घटना को लेकर नरबलि की आशंका जताई जा रही है इससे पूरा गांव सदमे हैं। बच्चे का शव घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे 10 टुकड़ों में मिला। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 07 Oct 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़ में पांच दिन से गायब था 10 साल का मासूम

जागरण न्यूज नेटवर्क, बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर ब्लॉक से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गांव में 10 साल के मासूम का शव सिर कटा हुआ बरामद किया गया, इस घटना को लेकर नरबलि की आशंका जताई जा रही है, इससे पूरा गांव सदमे हैं। बता दें कि बच्चे का शव घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे 10 टुकड़ों में मिला। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है जब पांच दिन पहले तोरफा गांव से इस मासूम बच्चे की घर के सामने से गायब होने की खबर मिली थी, तभी गांव वाले उसे खोजने में लग गए थे। पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई, लेकिन उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी, फिर पांच दिन बाद आज सुबह बच्चे का सिर कटा हुआ शव मिला जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद बलंगी पुलिस चौकी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

गांववालों को नरबलि की आशंका

घटना को लेकर ग्रामीणों में नरबलि की संभावना जताई जा रही है। इस तरह की क्रूरता और धार्मिक अंधविश्वास से जुड़े अपराधों ने पहले भी ग्रामीण इलाकों में भय पैदा किया है।

बलरामपुर पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस भयावह घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। ग्रामीणों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और आसपास के संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें