Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bilaspur: जेल गए बेटे के नशीले कारोबार को संभाल रही थी सास-बहू, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने नशे के कारोबार में शामिल दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की गई महिलाओं का संबंध सास-बहू का है। पुलिस के अनुसार जैसे ही आरोपी बंटी को जेल भेजा गया तो उसकी मां लक्ष्मी ने नशे का कारोबार संभाल लिया था।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sun, 12 Feb 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
Bilaspur: जेल गए बेटे के नशीले कारोबार को संभाल रही थी सास-बहू (फोटो जागरण)

बिलासपुर, एजेंसी। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने नशे के कारोबार में शामिल दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, गिरफ्तारी की गई महिलाओं का संबंध सास-बहू का है। गिरफ्तार किए गए लोगों में दो नाबालिग भी हैं। सिविल लाइन पुलिस ने सूचना मिलने के बाद दो महिलाओं समेत चार को गिरफ्तार किया है।

दो महिलाओं समेत चार लोग गिरफ्तार

दरअसल, सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही बंटी गहरवार नाम के एक आरोपी को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की कार्यवाही की गई और उसे कोर्ट में पेश किया। इसके बाद न्यायालय के आदेश पर बंटी को जेल भेज दिया गया था।

बंटी की गिरफ्तारी के बाद नशे के कारोबार में उतरी सास-बहू

पुलिस के अनुसार, जैसे ही आरोपी बंटी को जेल भेजा गया तो उसकी मां लक्ष्मी ने नशे का कारोबार संभाल लिया था। साथ ही उसने अपनी बहू आकांक्षा को भी अपने साथ मिला लिया और उसके साथ रहकर नशे के कारोबार को आगे बढ़ाया। अपनी करतूत को छुपाने के लिए महिला नाबालिग किशोर का सहारा लेती थी। जिसके कारण पुलिस को उनकी गतिविधियों का पता नहीं चल पा रहा था।

पुलिस ने ऑटो से की गिरफ्तारी

शनिवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि लक्ष्मी नशीले इंजेक्शन लेकर ऑटो से निकली हैं। इस दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि उसके साथ उसकी बहू और नाबालिग भी मौजूद हैं। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए ऑटो को रोका। इस दौरान पुलिस ने उनसे कड़ाई से पूछताछ की। साथ ही पुलिस ने चार कार्टून में भरे दो हजार नशीले इंजेक्शन के एम्पुल मिले। जिसे पुलिस ने जब्त किया और उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

Dantewada News: नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, नोट में लिखकर बताई हत्या की वजह

Narayanpur News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू को नक्सलियों ने मारी गोली, घर में देख रहे थे टीवी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर