Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: खाते समय हरी मिर्च न देने से नाराज हुआ सीएएफ जवान, साथी जवानों पर राइफल से की फायरिंग; दो की मौत

Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में एक जवान ने अपने साथी जवानों पर इस बात को लेकर गोली चला दी क्योंकि उन्होंने खाने में मिर्च नहीं दी। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी जवान ने राइफल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के भूताही कैंप की है। आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए क्या है पूरा घटना।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
गोली लगने से दो जवानों की मौत हो गई, जबकि दो जवान घायल हुए हैं। (File Image)

जेएनएन, अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के भूताही कैंप में बुधवार की सुबह खाना खाते समय हरी मिर्च नहीं देने से नाराज छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के जवान ने साथी जवानों पर इंसास राइफल से फायरिंग कर दी। गोली लगने से दो जवानों की मौत हो गई, जबकि दो जवान घायल हुए हैं।

फायरिंग करने वाले जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार सीएएफ की 11वीं बटालियन के कैंप में खाना खाते समय जवान अजय सिदार ने खाना परोसने वाले जवान रूपेश पटेल से हरी मिर्च मांगी। मना करने पर दोनों में कहा-सुनी हुई। हवलदार अंबुज शुक्ला ने रूपेश का समर्थन किया।

राइफल से शुरू कर दी फायरिंग

इससे बौखलाए अजय सिदार ने खाना छोड़कर राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दीं। रूपेश ने भागने का प्रयास किया, लेकिन गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अंबुज शुक्ला, आरक्षक संदीप पांडेय व राहुल सिंह घायल हुए।

तीनों को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था कि रास्ते में संदीप पांडेय ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल ने बताया कि आरोपित ने दूसरे जवान की राइफल से फायरिंग की थी। अंबुज शुक्ला के दोनों पैरों में गोली लगी है। राहुल सिंह की पीठ को छूती गोली निकली है।