Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kabirdham News: मां-बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर डेड बॉडी के ऊपर रखा सैंकड़ों फिनाइल; आरोपी की करतूत देख पुलिस भी रह गई हैरान

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में मां-बेटी की हत्या कर दी गई। आरोपी ने सैकड़ों की संख्या में डामर गोली (फिनाइल) को शवों के ऊपर रख दिया था ताकि बदबू न फैले। हालांकि कुछ समय के बाद बदबू आने लगी आसपास के लोगों ने छानबीन शुरू की। लोगों ने देखा कि जिस घर से बदबू आ रही है वहां ताला लगा हुआ है। दरवाजे पर खून भी जमा हो चुका था।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 26 Feb 2024 10:11 AM (IST)
Hero Image
कबीरधाम जिले में मां-बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई।(फोटो सोर्स: नई दुनिया)

जेएनएन, कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। रविवार (25 फरवरी) को एक मकान में मां और बेटी की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और रायपुर से फोरेंसिक टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची। 38 वर्षीय बेटी का नाम वसुंधरा वैष्णव और मां का नाम पार्वती वैष्णव है।

आरोपी ने बदबू छुपाने के लिए फिनाइल का किया इस्तेमाल

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला शव दो दिन पुराना है। आरोपी ने सैकड़ों की संख्या में डामर गोली (फिनाइल) को शवों के ऊपर रख दिया था ताकि बदबू न फैले। हालांकि, कुछ समय के बाद बदबू आने लगी, आसपास के लोगों ने छानबीन शुरू की। लोगों  ने देखा कि जिस घर से बदबू आ रही है, वहां ताला लगा हुआ है। दरवाजे पर खून भी जमा हो चुका था।

हत्या की आशंका जताई जा रही

लोगों ने तुरंत कवर्धा थाना को जानकारी दी। पुलिस ने मकान का ताला तोड़कर दोनों शवों को बाहर निकाला। लोगों को आशंका है कि मां-बेटी की हत्या कर दी गई है। पुलिस इस घटना से जुड़े हर पहलू की जांच में जुट चुकी है। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।  

यह भी पढ़ें: Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त; बदमाश के पैर में लगी गोली