Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता ने पूरे परिवार के साथ खा लिया जहर, दो बेटों और पत्नी समेत चारों की मौत

Chhattisgarh Congress Leader Suicide कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना में नेता के बड़े बेटे नीरज की सिम्स में उपचार के दौरान सबसे पहले मौत हो गई। बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान सभी के हालात और गंभीर होते चले गए सुबह होने तक तीनों की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:18 PM (IST)
Hero Image
Chhattisgarh Congress Leader Suicide छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता ने की आत्महत्या।

जेएनएन, बिलासपुर। Chhattisgarh Congress Leader Suicide छत्तीसगढ़ के जांजगीर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कांग्रेस नेता पंचराम यादव ने अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना में नेता के बड़े बेटे नीरज (28) की सिम्स में उपचार के दौरान सबसे पहले मौत हो गई। 

इलाज के दौरान सभी की मौत

अस्पताल में बाकी बचे तीनों लोगों का इलाज चल रहा था और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान सभी के हालात और गंभीर होते चले गए सुबह होने तक तीनों की मौत हो गई।

दरवाजे पर लगा दिया था ताला

शारदा चौक जांजगीर निवासी पंचराम यादव (66) उसकी पत्नी दिनेश नंदनी यादव (55) पुत्र नीरज यादव (बंटी) (28) और सूरज यादव (25) ने 30 अगस्त को एक साथ जहर सेवन कर लिया। घर के बाहर किसी को पता न चले इसलिए सामने दरवाजे पर ताला लगा दिए थे और पीछे के दरवाजे से वापस जाकर वहां का दरवाजा भी अंदर से बंद कर दिए थे।

मोबाइल कर दिए थे बंद 

सबने अपनी मोबाइल बंद कर दिया था। जानकारी के अनुसार पड़ोस की एक लड़की उसके घर हमेशा आती जाती थी। जब दोपहर 12 बजे वह उनके घर गई और ताला बंद देखा तो पीछे से जाकर आवाज लगाई फिर भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तब वह वापस चली गई।

वह दो-तीन बार उसके घर जाने के लिए दरवाजे के पास आई और ताला लटकते हुए देखकर वापस लौट गई। उसे कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो शाम सात बजे आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। जब पड़ोसी और उसके स्वजन घर अंदर गए तो सभी गंभीर अवस्था में पड़े थे।

उनके मुंह से झाग निकल रहा था और उन्होने उल्टी भी की थी। लोगों की मदद से उन्हें रात लगभग आठ बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी गंभीर स्थिति को देखकर रात में ही सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया। सिम्स में ही देर रात पंचराम के बड़े बेटे नीरज यादव की मौत हो गई।

कर्ज से परेशान था परिवार

आसपास के लोगों ने बताया कि इनका बाजार में कर्ज बढ़ गया था और पंचराम लोगों से कहते भी थे कि कर्ज बहुत हो गया है इससे वे परेशान हैं। बहरहाल सच्चाई का पता जांच के बाद ही चलेगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर