Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: राजनांदगांव में आसमान से कहर बनकर टूटी बिजली, चार बच्चों समेत 8 लोगों की मौत

Chhattisgarh राजनांदगांव में आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चार बच्चे भी शामिल हैं। घटना के समय लोग एक पान की दुकान के पास खड़े थे तभी तेज तड़तड़ाहट के साथ बिजली गिरी और लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस भी गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Mon, 23 Sep 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
हादसे में चार बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। (सांकेतिक तस्वीर)

जेएनएन, राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से बड़े हादसे की खबर है, जहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार बच्चे भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार घटना सोमनी थाना क्षेत्र के जोरातराई गांव में दोपहर करीब 1.30 बजे हुई।

कुछ लोग एक पान की दुकान के पास रुके हुए थे, तभी अचानक से तेज तड़तड़ाहट के साथ बिजली गिरी और वहां मौजूद बच्चों समेत अन्य लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में आठ लोगों की की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम भी वहां पहुंच गई है। घटना से जुड़ी अधिक जानकारी की फिलहाल प्रतीक्षा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें