Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्लाइट में उड़ान भरने की 25 वर्षीय शख्स की आखिरी इच्छा, छत्तीसगढ़ से मुंबई पहुंचा फिर अगले दिन लगाई फांसी

मुंबई से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। 25 वर्षीय एक युवक ने 14 फरवरी की सुबह मुंबई में कुर्ला रेलवे स्टेशन के बाहर एक पुल से कथित तौर पर फांसी लगा ली। मृतक युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला था।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Wed, 15 Feb 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
फ्लाइट में उड़ान भरने की 25 वर्षीय शख्स की आखिरी इच्छा, छत्तीसगढ़ से मुंबई पहुंचा फिर अगले दिन लगाई फांसी

मुंबई, एजेंसी। मुंबई से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। 25 वर्षीय एक युवक ने 14 फरवरी की सुबह मुंबई में कुर्ला रेलवे स्टेशन के बाहर एक पुल से कथित तौर पर फांसी लगा ली।

मृतक युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला था। पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक लक्ष्मी चैतराम यादव ने कथित तौर पर पुल के किनारे दुपट्टे से फांसी लगा ली।

सुसाइड नोट पर बताई अपनी आखिरी इच्छा

पुलिस को मृतक युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी आखिरी इच्छा व्यक्त की हुई थी। शख्स ने लिखा कि उसे आखिरी बार हवाई जहाज देखना था, इसलिए उसने 12 फरवरी को छत्तीसगढ़ से मुंबई की फ्लाइट ली। बता दें कि इतने बड़े शहर मुंबई की यह उसकी पहली हवाई यात्रा थी।

चूनाभट्टी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि यह पता नहीं चल पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों की? पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Chhattisgarh: सुकमा में 33 नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के सामने किया सरेंडर, तीन पर था लाखों का इनाम

IIT बॉम्बे के छात्र ने 7वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) बॉम्बे के पवई परिसर में स्थित छात्रावास की छत से कूदकर 26 वर्षीय एक छात्र ने 13 फरवरी की सुबह आत्महत्या कर ली। पवई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि छात्र की पहचान दर्शन मालवीय के तौर पर हुई है, जिसने छात्रावास के अपने कमरे में बोर्ड पर एक संदेश लिखा कि किसी को भी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहाराया जाए। मालवीय का शव सात मंजिला छात्रावास के बाहर एक चौकीदार ने देखा जिसने संस्थान के अधिकारी को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

CG News: अचानक कोई घटना हो जाए तो कोई कुछ नहीं कर पाता, प्रशासन की सतर्कता जरूरी- सिंहदेव

Chhattisgarh News: रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों को पकड़ेगा 'थ्रेट डिटेक्टिव सिस्टम', जानिए कैसे काम करेगी मशीन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर